Jun 22, 2017

पत्थरबाजों ने दो आतंकियों को जन्नत भेजने से रोका, सेना पर पथरबाजी करके आतंकियों को भगाया


stone-pelters-save-to-terrorists-from-indian-army-in-pulwama
Srinagar, 22 June: पाकिस्तान  जब अपने आतंकियों को भारत में भेजता है तो उनसे कहता है कि अगर भारतीय सेना के हाथों मारे जाओगे तो सीधा जन्नत जाओगे और वहां पर तुम्हें 72 हूरें मिलेंगी, उनके साथ तुम ऐश करोगे। आतंकी अपने आकाओं के इसी बहकावे में आ जाते हैं और जन्नत के लालच में भारतीय सेना पर हमले करते हैं और मारे जाते हैं.

आज कश्मीर के पत्थरबाजों ने दो आतंकियों को जन्नत भेजने से बचा लिया, सेना ने पुलवामा जिले में दो आतंकियों को घेर लिया था लेकिन अचानक से स्थानीय लोग आये और सेना पर भारी पत्थरबाजी करने लगे, इसी मौके का फायदा उठाकर दोनों आतंकवादी भाग गए, वरना आज उन्हें जन्नत नसीब हो जाती।

आज 50 राष्ट्रीय राइफल्स, स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप और 183 CRPF बटालियन को पुलवामा जिले के न्यू  कॉलोनी काकापोरा में दो आतंकवादियों के छुपे  होने की खबर मिली, सेना ने तत्काल वहां पर पहुचंकर आतंकियों को घेर लिया, दोनों तरफ से फायरिंग होने लगी लेकिन स्थानीय लोगों ने पत्थरबाजी करके सेना के ऑपरेशन में बाधा डाल दी, एक जवान पत्थरबाजी में बुरी तरह घायल भी हुआ है. दोनों आतंकी भाग गए हैं लेकिन उनके हथियार जब्त कर लिए गए हैं. दोनों आतंकी लश्करे-तैयबा के बताये जा रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि आज सुबह सोपोर में दो आतंकवादियों का एनकाउंटर किया गया था, दोनों ही स्थानीय आतंकवादी थे, लोगों के प्रदर्शन की आशंका देखकर इंटरनेट सेवायें बंद कर दी गयी थीं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: