Jun 25, 2017

RIP, Ravi Teja के लिए बहुत बुरी खबर, सुनकर लोग दुखी


ravi-teja-brother-b-bharat-raj-died-in-car-accident-in-hyderabad

New Delhi, 25 June: तमिल फिल्मों के सुपर स्टार रवि तेजा के लिए बहुत बुरी खबर है, आज उनके भाई भूपतिराजू भरत राजू की के कार हादसे में दर्दनाक मौत हो गयी, उनकी कार संतुलन खोकर सामने खड़ी के मिनी-ट्रक Lorry से टकराकर चकनाचूर हो गयी. कार के सामने का भाग पूरी तरह से छतिग्रस्त हो गया.  हादसे के वक्त चार भरत राजू ही चला रहे थे.
जानकारी के अनुसार यह हादसा आउटर रिंग तोड़ पर शमशाबाद इन रात करीब 9 बजे हुआ. हादसे में भरत राजू बुरी तरह से घायल हो गए जिसके बाद उन्हें तुरंत ही हैदराबाद के उस्मानिया हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया.

रिपोर्ट के अनुसार भरत राजू अपनी लाल कलर की स्कोडा कार में शमशाबाद से गचीबाउली जा रहे थे, सड़क पर एक ट्रक गलत तरीके से खड़ा किया गया था, इसी ट्रक से टकराकर भरत राजू की कार चकनाचूर हो गयी, भरत राजू के सर में गंभीर चोट की वजह से उनकी जान चली गयी. ट्रक ड्राईवर के खिलाफ गलत तरीके से पार्किंग का मामला दर्ज कर लिया गया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भरत राजू ने भी कई फिल्मों में काम किया है हालाँकि कुछ समय पहले हैदराबाद पुलिस ने उन्हें कोकीन बेचने के अपराध में गिरफ्तार किया था. हादसे के बाद पुलिस ने उनकी लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, उनका बिसरा भी जांच के लिए भेजा गया है क्योंकि पुलिस को उनके शराब पीकर गाडी चलाने का शक है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: