Jun 5, 2017

मुझे और मेरी बहन को तमिलों से बहुत प्यार है, अब हम तमिल फ़िल्में देखेंगे: राहुल गाँधी


rahul-gandhi-said-i-love-tamils-will-start-watching-tamil-movies

New Delhi: राहुल गाँधी कभी कभी ऐसी बात बोल देते हैं कि उनके विरोधी लोग भी हँसे बगैर नहीं रह पाते हैं, कल राहुल गाँधी ने ऐसा बयान दिया जिसे पढ़कर हर आदमी के होठों पर मुस्कान आ जाती है, कल उन्होंने तमिलनाडु का दौरा करके तमलों पर डोरे डालने की कोशिश की, उन्होंने कहा कि मुझे तमिल लोगों से बहुत प्यार है, अब मैं तमिल फ़िल्में देखूंगा और तमिल पढ़कर कल्चर के बारे में जानूंगा.

राहुल ने कहा कि मैंने अपनी बहन को SMS करके कहा है, मुझे तमिलनाडु आना पसंद हैं, मैं यहाँ के लोगों से काफी जुड़ा हुआ महसूस करता हूँ, मैंने अपनी बहन को बताया कि मैं तमिल से प्यार करता हूँ, उन्होंने भी जवाब में कहा - मै भी तमिलों से प्यार करती हूँ.
राहुल गाँधी कल तमिलनाडु में एक रैली को संबोधित कर रहे थे, उन्होंने बीजेपी-आरएसएस पर हमला बोलते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी अभी तक इंडिया को समझ ही नहीं पायी है, वे लोग सोचते हैं कि पूरे ब्रह्माण्ड का ज्ञान सिर्फ मोदी के पास है. उन्होंने कहा कि मैंने मोदी, बीजेपी और आरएसएस को हराने के लिए गीता, उपनिषद् और वेद पढना शुरू कर दिया है.

राहुल गाँधी ने कहा कि बीजेपी के लोग भारत को समझते ही नहीं हैं वे सिर्फ नागपुर को समझते हैं. ये लोग पूरे भारत पर सिर्फ एक विचारधारा थोपना चाहते हैं, हमारी राय ये हैं कि हर आदमी की अपनी विचारधारा होनी चाहिए, चाहे उत्तर प्रदेश के लगो हों या तमिल नाडु के लोग, सबको अलग अलग सोचने का हक होना चाहिए.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: