मोदी-बीजेपी-आरएसएस को हराने के लिए राहुल गाँधी पढ़ रहे हैं 'गीता, उपनिषद और वेद'

Rahul gandhi said I am reading Upanishads and the Gita since I am fighting the RSS and BJP
rahul-gandhi-reading-geeta-upanishad-to-defeat-bjp-rss-modi

New Delhi: राहुल गाँधी कभी कभी ऐसी बात बोल देते हैं कि उनके विरोधी लोग भी हँसे बगैर नहीं रह पाते हैं, कल राहुल गाँधी ने ऐसा बयान दिया जिसे पढ़कर हर आदमी के होठों पर मुस्कान आ जाती है, उन्होंने कहा कि मैंने मोदी, बीजेपी और आरएसएस को हराने के लिए गीता, उपनिषद् और वेद पढना शुरू कर दिया है.

राहुल गाँधी कल तमिलनाडु में एक रैली को संबोधित कर रहे थे, उन्होंने बीजेपी-आरएसएस पर हमला बोलते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी अभी तक इंडिया को समझ ही नहीं पायी है, वे लोग सोचते हैं कि पूरे ब्रह्माण्ड का ज्ञान सिर्फ मोदी के पास है.

राहुल गाँधी ने कहा कि बीजेपी के लोग भारत को समझते ही नहीं हैं वे सिर्फ नागपुर को समझते हैं. ये लोग पूरे भारत पर सिर्फ एक विचारधारा थोपना चाहते हैं, हमारी राय ये हैं कि हर आदमी की अपनी विचारधारा होनी चाहिए, चाहे उत्तर प्रदेश के लगो हों या तमिल नाडु के लोग, सबको अलग अलग सोचने का हक होना चाहिए.

राहुल गाँधी ने यह भी कहा कि वे अब तमिल फ़िल्में देखन चाहते हैं और तमिल संस्कृति पढ़कर उसके बारे में जानना चाहते हैं. राहुल ने कहा कि मैंने अपनी बहन को SMS करके कहा है, मुझे तमिलनाडु आना पसंद हैं, मैं यहाँ के लोगों से काफी जुड़ा हुआ महसूस करता हूँ, मैंने अपनी बहन को बताया कि मैं तमिल से प्यार करता हूँ, उन्होंने भी जवाब में कहा - मै भी तमिलों से प्यार करती हूँ.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: