Jun 8, 2017

खुली पोल, दंगा भड़काने के आरोपी जीतू पटवारी की बाइक पर सवार हुए राहुल गाँधी, मतलब समझ लो आप


rahul-gandhi-and-jitu-patwari-role-in-mandsaur-violence-exposed

New Delhi: मंडसौर काण्ड में कांग्रेस की पोल खुलती जा रही है, आज राहुल गाँधी मंडसौर में मारे गए किसानों के परिवार से मिलने जा रहे हैं, चौंकाने वाली खबर यह है कि राहुल गाँधी मध्य प्रदेश बॉर्डर में प्रवेश करने के लिए बाइक पर सवार हो गए हैं, जिस शख्स की बाइक पर राहुल गाँधी बैठे हैं उसका नाम है जीतू पटवारी. जी हाँ वही जीतू पटवारी जिनपर मंडसौर में हिंसा भड़काने का आरोप है, जीतू पटवारी का कल VIDEO भी वायरल हुआ था जिसमें पुलिस वाले साफ़ साफ़ कह रहे हैं कि विधायक ने हमसे वादा किया था कि लोगों को शांत करेंगे लेकिन यहाँ पर आकर उन्होने लोगों को इतना भड़का दिया कि उपद्रवियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी.
आपने देखा, VIDEO में पुलिस वाले कांग्रेस के इंदौर के विधायक जीतू पटवारी पर हिंसा भड़काने का आरोप लगा रहे हैं, उन्हें धोखा देने का आरोप लगा रहे हैं, मतलब जीतू पटवारी ने ही मंडसौर में हिंसा भड़कायी थी जिसके बाद लोग उग्र हो गए और पुलिस पर पत्थरबाजी शुरू कर दी.

अब आप सोचिये, राहुल गाँधी सिर्फ जीतू पटवारी की बाइक पर बैठते हैं जिससे साफ़ हो जाता है कि जीतू पटवारी राहुल गाँधी के ख़ास आदमी हैं, अगर ख़ास आदमी हैं तो राहुल गाँधी ने ही उन्हें हिंसा भड़काने का आदेश दिया होगा, मतलब कांग्रेस ही इस हिंसक आन्दोलन के पीछे है यह आज पूरी तरह से साफ़ हो गया. 
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: