Jun 20, 2017

पाकिस्तानी कप्तान के बेटे को खिलाने वाले धोनी को बोले राहुल द्रविड़ 'अब इनकी छुट्टी होनी चाहिए'


rahul-dravid-want-dhoni-and-yuvraj-retirement-before-2019-wc

New Delhi, 20 June: ICC चैंपियन ट्रॉफी में पाकिस्तान ने भारत को बहुत बुरी तरह से धोया था क्योंकि भारत को दुश्मन समझते हुए पाकिस्तान ने जबरजस्त अभ्यास किया था जबकि पाकिस्तान को दोस्त समझते हुए महेंद्र सिंह धोनी पाकिस्तानी कप्तान को अपनी गोद में खिलाने के लिए उनके घर पहुँच गए थे, एक दुश्मन समझकर हारने के लिए खेल रहा था तो दूसरा दोस्त समझकर हारने के लिए खेला, भारतीय खिलाड़ियों में विल्कुल भी देशभक्ति का जज्बा नहीं दिखा खासकर धोनी और युवराज में.

इसी को देखते हुए पूर्व भारतीय कत्पान और अंडर 19 टीम के कोच राहुल राहुल ने सलाह दी है कि अब महेंद्र सिंह धोनी और युवराज के बारे में भारतीय चयनकर्ताओं को सोचना चाहिए क्योंकि ये 2019 वर्ल्ड कप नहीं खेल पाएंगे, हमें इनकी जगह नए खिलाडियों को मौका देना होगा ताकि 2019 तक वे तैयार हो सकें.

राहुल द्रविड़ ने कहा कि अब BCCI चयनकर्ताओं को भविष्य के बारे में सोचना चाहिए और रोड-मैप बनाना चाहिए ताकि युवा खिलाडियों को भी मौका दिया जा सके, अब हमें सोचन चाहिए कि धोनी और युवराज का 2019 वर्ल्ड कप में क्या रोल होगा, क्या दोनों के लिए जगह बचेगी या एक के लिए, ये लोग कितने दिन तक खेल सकते हैं, हम हमें युवा टैलेंट की खोज करनी होगी क्योंकि ये दोनों कुछ ही समय में रिटायर हो जाएंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि BCCI टीम पाकिस्तान से बुरी तरह से हारने के बाद वेस्टइंडीज दौरे के लिए तैयार हो रही है. राहुल द्रविड़ का कहना है कि इस दौरे के लिए भी युवाओं को मौका देना चाहिए.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: