Jun 8, 2017

पुलिस अफसर ने कहा, प्रदर्शन में कोई किसान नहीं है, सब बदमाश और गुंडे आकर गुंडागर्दी कर रहे हैं


police-officer-confirmed-no-farmers-in-protest-all-goons-badmash
New Delhi: मध्य प्रदेश पुलिस ने भी कन्फर्म कर दिया है कि प्रोटेस्ट में कोई भी किसान नहीं है, बल्कि सब गुंडे और बदमाश आकर गुंडागर्दी कर रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि इन लोगों पर जरूर कार्यवाही की जाएगी, कुछ लोगों को पकड़ा भी गया है और बाकियों की पहचान की जा रही है.

पुलिस अफसर ने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि आज सुबह से ही 100-150 लोग जमा हुए थे, इनमें से किसान कोई नहीं था, हम लोगों ने सुबह से ही उन्हें समझाया कि यहाँ से चले जाइए, आपकी जो भी समस्याएँ हैं उसे ज्ञापन देकर बताइये. लगभग 12 बजे तक ये लोग रुके और ज्ञापन दिया, ज्ञापन देकर जब ये लोग जाने लगे तो रोड जाम कर दिया और पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया जिसके बाद पुलिस ने हलका बल प्रयोग किया.

इसके बाद गाँव के लोगों ने गाड़ियों को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की, एक पुलिसकर्मी विशाल नरवले को चोट भी आयी है, हम लोगों ने हाईवे जाम करने का मामला दर्ज किया है, जितने भी नामजद लोग हैं उनपर कार्यवाही की जा रही है.

उन्होंने कहा कि ये किसान आन्दोलन नहीं है, इसको आप कहाँ से किसान आन्दोलन कहेंगे, ये तो साफ़ गुंडागर्दी है, इसमें सभी प्रकार के लोग हैं, इसमें से कोई भी किसान नहीं है, ये लोग सुबह से बदमाशी कर रहे हैं, अगर किसान आन्दोलन करता है तो पुलिस और प्रशासन का सम्मान करता है, ये आवारा लोग थे और इनके विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी. देखें VIDEO.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: