Jun 25, 2017

अमेरिका पहुंचे PM MODI, एयरपोर्ट पर मिलकर खुश हो गए भारतीय


pm-narendra-modi-warm-welcome-in-america-indians-happy

Washington DC, 25 June: तीन देशों की यात्रा पर निकलें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज अमेरिका पहुँच गए, इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने पुर्तगाल का दौरा किया था, पुर्तगाल से मोदी ने सीधा वाशिंगटन डीसी में लैंड किया. यहाँ पहुँचने पर अमेरिकी अधिकारियों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया. हजारों भारतीय भी मोदी को देखने के लिए एयरपोर्ट पर मौजूद थे. मोदी ने भी उन्हें निराश नहीं किया, वे तुरंत उनके पास पहुंचे और उनसे हाथ मिलकर उनका दिन बना दिया. लोग मोदी से मिलकर बहुत खुश दिखाई दिए.

इस दौरान भारतीय अपने हाथों में तिरंगा लिए दिखे और मोदी मोदी के नारे भी लगाए. एक भारतीय ने कहा कि हम मोदी को देखने के लिए बहुत उत्सुक हैं और हमें उनसे बहुत उम्मीदें हैं, वह एक महान नेता हैं इसलिए हम मोदी को देखने आये हैं.

मोदी को रिसीव करने के लिए भारतीय दूत नवतेज सरना और उनकी पत्नी अवीना भी पहुंची, हालाँकि पिछली बार बराक ओबामाने स्वयं उनका स्वागत किया था लेकिन इस बार डोनाल्ड ट्रम्प उन्हें लेने नहीं पहुंचे. उन्होंने ट्वीट में मोदी का स्वागत किया.

इसके बाद मोदी ने भी ट्वीट करके अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को ट्विटर पर शानदार स्वागत के लिए धन्यवाद किया, उन्होंने कहा कि मैं राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प से मुलाक़ात करने के लिए उत्साहित हूँ. 
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: