Jun 29, 2017

साबरमती आश्रम में मोदी ने चरखा चलाया, कांग्रेस को फिर जलाया


pm-narendra-modi-ne-samarmati-ashram-me-charkha-chalaya

अहमदाबाद, 29 जून: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को चरखा चलाते देखकर कांग्रस पार्टी को बहुत जलन होती है, जैसे ही कांग्रेस पार्टी के नेता मोदी को चरखा चलाते देखते हैं उनपर महात्मा गाँधी के अपमान का आरोप लगा देते हैं लेकिन प्रधानमंत्री मोदी हैं कि मानते नहीं, आज मोदी दो दिवसीय गुजरात दौरे पर गए हैं, पहले दिन मोदी अहमदाबाद के साबरमती आश्रम पहुंचे और महात्मा गाँधी की तरह चरखा चलाया, अब देखते हैं कि कांग्रेसी नेता क्या कोहराम मचाते हैं क्योंकि पिछली बार खादी विभाग के एक कैलेंडर में चरखा चलाते हुए मोदी की फोटो छपी थी, कांग्रेसियों ने यह देखकर कोहराम मचा दिया था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज साबरमती आश्रम अपनी 100वीं वर्षगाँठ मना रहा है, आज प्रधानमंत्री मोदी आश्रम में महात्मा गाँधी के अध्यात्मिक गुरु कहे जाने वाले श्रीमद रामचंद्र के नाम पर स्मारक डॉक टिकट और सिक्का जारी किया.

साबरमती आश्रम के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी राजकोट जायेंगे और वहां पर दिव्यंगों के लिए आयोजित सामाजिक अधिकारिता शिविर में हिस्सा लेंगे, यहाँ पर 18000 दिव्यंगों के लिए 35 करोड़ रुपये के यन्त्र वितरित किये जाएँ. इतने दिव्यांग बच्चों के लिए रेस कोर्स मैदान पर भव्य कार्यक्रम करके वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया जाएगा.

शाम को मोदी राजकोट जायेंगे और वहां पर एक बड़ा रोड शो करेंगे, माना जा रहा है कि यह रोड शो बीजेपी का अब तक का सबसे बड़ा शक्ति प्रदर्शन होगा, मोदी के रोड शो को देखते हुए राजकोट शहर दिवाली की तरह सजाया गया है. मोदी का रोड शो 8 किलोमीटर लंबा होगा.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: