Jun 27, 2017

White House पहुंचे PM MODI, डोनाल्ड ट्रम्प से हाथ मिलाकर बोले 'भाभी तो बहुत सुंदर हैं यार'


pm-modi-meet-donald-trump-and-melania-trum-in-white-house
Washington, 27 June: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज अमेरिका के राष्ट्रपति भवन पहुँच गए, उन्हें रिसीव करने के लिए अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रम्प वाइट हाउस के बाहर ही खड़े थे, मोदी के पहुँचते ही डोनाल्ड ट्रम्प ने उनका स्वागत किया, उनसे हाथ मिलाया और अपनी पत्नी मेलानिया का परिचय कराया. मोदी भी मजाक के मूंड में थे, उन्होंने ठहाका लगाते हुए कहा 'यार डोनाल्ड भाभी तो बहुत सुन्दर है'.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मेलानिया ट्रम्प पूर्व में मॉडल रह चुकी हैं, वह इस वक्त सिर्फ 47 वर्ष की हैं जबकि डोनाल्ड ट्रम्प 71 वर्ष के हैं, मतलब मेलानिया से 24 साल बड़े हैं. मोदी को रिसीव करने के लिए डोनाल्ड ट्रम्प मेलानिया को विशेष रूप से अपने साथ लाये थे जिससे आप समझ सकते हैं कि मोदी और डोनाल्ड ट्रम्प की मुलाक़ात कितनी महत्वपूर्ण है.

राष्ट्रपति भवन से बाहर मोदी को रिसीव करने के बाद डोनाल्ड ट्रम्प उन्हें अन्दर ले गए जहाँ पर मीडिया का जमावड़ा था, मोदी ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि इतने बढ़िया स्वागत के लिए मैं राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का आभारी हूँ, ये मेरा नहीं बल्कि सवा सौ करोड़ देशवासियों का सम्मान है.

इसके बाद डोनाल्ड ट्रम्प ने भी मीडिया से कहा कि PM MODI का राष्ट्रपति भवन में आना मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है, आपने आर्थिक क्षेत्र में बहुत काम किया है और आप कई क्षेत्रों में बहुत बढ़िया काम कर रहे हैं, मैं आपको बधाई देना चाहता हूँ.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: