Jun 18, 2017

मंहगा पड़ा स्कूल में बीफ पकाना, प्रिंसिपल गिरफ्तार


pakur-jharkhand-news-school-principal-arrested-for-beef-in-kichan

पाकुर, झारखंड: एक स्कूल के किचन में बीफ पकाना स्कूल की प्रिंसिपल और उसकी सहयोगी को काफी मंहगा पड़ा है क्योंकि पुलिस ने दोनों लोगों को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया जहाँ से दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

यह मामला पाकुर जिले का है, प्रिंसिपल रोजा हंसदा पर आरोप है कि उन्होंने अपनी सहयोगी बिरजू हंसदा के साथ मिलकर स्कूल के किचन में बीफ पकाया, पुलिस को सूचना मिलने के बाद दोनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया और शनिवार को न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया.

पाकुर के एसपी शैलेन्द्र बर्नवाल के अनुसार दोनों के खिलाफ ब्लॉक एजुकेशन अधिकारी राम नरेश ने BEEF पकाने को लेकर FIR दर्ज कराई थी, शिकायतकर्ता राम नरेश ने बताया कि स्कूल के किचन का इस्तेमाल मिड-डे-मील पकाने के लिए किया जाता है लेकिन यहाँ पर बीफ पकाया गया तो छात्रों ने अपने माता पिता को जानकारी दी, बच्चों और उनके परिजनों ने हमारे पास शिकायत की, बच्चे इस मामले के गवाह हैं.

इस मामले में स्कूल प्रिंसिपल का कहना है कि वह स्कूल में चिकन पका रही थीं, उन्हें जान बूझकर फंसाया जा रहा है, फिलहाल स्कूल के किचन में किसी भी प्रकार का मांस पकाना अपराध है इसीलिए उन पर IPC की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: