Jun 4, 2017

कांग्रेस ने किया पाकिस्तानी आतंकवादियों के मन का काम, सभी आतंकवादी कर रहे कांग्रेस की जय-जयकार


pakistan-terrorists-praising-congress-for-indian-occupied-kashmir

New Delhi: कांग्रेस ने कल पाकिस्तान और वहां के आतंकवादियों के मन का काम कर दिया जिसकी वजह से पूरे पाकिस्तान और वहां के आतंकवादी जगत में कांग्रेस पार्टी की जय जय कार हो रही है, पाकिस्तानी आतंकवादी भी कश्मीर को India Occupied Kashmir बोलते हैं और कांग्रेस भी कश्मीर को Indiam Occupied Kashmir बोल रही है, मतलब दोनों एक ही बात बोल रहे हैं, ऐसा लगता है कि दोनों के मन में एक ही बात है इसलिए पाकिस्तान के आतंकवादी भी अब कांग्रेस को अपनी ही पार्टी मानेंगे क्योंकि दोनों एक ही काम कर रहे हैं.

ऐसा लगता है कि मोदी सरकार को हारने के लिए कांग्रेस ने पाकिस्तान को कश्मीर देने के डील कर ली है इसीलिए कांग्रेस ने अपनी बुकलेट में कश्मीर पकिस्तान को दे दिया है, पूरा कश्मीर पाकिस्तान के नक़्शे में दिखाकर कांग्रेस ने भारत के साथ ना सिर्फ बहुत बड़ा धोखा दिया है बल्कि अपने खतरनाक इरादे भी जता दिए हैं कि सत्ता पाने के लिए पाकिस्तान को कश्मीर के बाद पंजाब भी दिया जा सकता है. आप खुद देखिये  कांग्रेस की गुस्ताखी - 
आपने देखा होगा कि मोदी सरकार को घेरने के लिए कांग्रेस कुछ भी करने को तैयार है, इनके नेता पाकिस्तान में जाकर हाथ पैर जोड़ते हैं कि मोदी सरकार को हराने में हमारी मदद कीजिये, यही नेता कश्मीर में अलगाववादियों के गले लगकर उनके हौसले बढाते हैं. आतंकवादी भी इसी प्रकार से अलगाववादियों को गले लगाकर उनके हौसले बढाते हैं, उन्हें पैसे देते हैं. मतलब कांग्रेस और पाकिस्तानी आतंकी एक ही काम कर रहे हैं.

मोदी सरकार को घेरने के लिए ही कांग्रेस ने एक बुकलेट तैयार की है जिसमें कश्मीर का मैप पाकिस्तान में दिखाया गया है, मोदी सरकार ने दो साल पहले ही कानून पास किया था जिसमें देश का पूरा मैप या नी कश्मीर सहित भारत में ना दिखाने वालों को कड़ी सजा और जुर्माने का प्रावधान था जिसके बाद गूगल ने भी पूरा कश्मीर भारत के नक़्शे में दिखाना शुरू कर दिया था लेकिन कांग्रेस शायद मोदी सरकार का कानून नहीं मानती इसलिए उन्होंने कश्मीर पकिस्तान में दिखा दिया, अब पाकिस्तान वाले भी कह सकते हैं कि कश्मीर हमारा है क्योंकि कांग्रेस भी यही मानकर कश्मीर पाकिस्तान के मैप में दिखा रही है.

कांग्रेस की बुकलेट में चाइना-पाकिस्तान इकॉनोमिक कॉरिडोर (CPEC) का हवाला देते हुए कहा है कि इस कॉरिडोर के बनने के बाद POK के भारत का अभिन्न हिस्सा होने पर प्रश्नचिन्ह लग गया है हालाँकि यह भी सच है कि पाकिस्तान ने जवाहरलाल नेहरु के समय से ही POK पर कब्ज़ा कर रखा है. अब कांग्रेस ने POK सहित पूरा कश्मीर ही पाकिस्तान को गिफ्ट कर दिया है, लगता है कि अगर कांग्रेस अगली बार सत्ता में आ गयी तो पूरा कश्मीर ही पाकिस्तान को दे दिया जाएगा. ऊपर इमेज में कश्मीर को पाकिस्तान के मैप में दिखाया गया है और उसमें लिखा है 'Indian Occupied Kashmir. मतलब भारत के कब्जे वाला कश्मीर, जबकि कश्मीर भारत का अभिन्न हिस्सा है लेकिन कांग्रेस शायद ऐसा नहीं मानती.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: