महिला पत्रकार ने PM MODI से पूछा सवाल 'क्या आप ट्विटर पर भी हैं' करवा ली अपनी ही बेइज्जती

Modiji Are you on Twitter? Internet can't handle NBC reporter's Megyn Kelly unbelievable question to PM Modi!
nbc-women-journalist-asked-pm-narendra-modi-are-you-on-twitter
New Delhi: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस वक्त ट्विटर पर दुनिया के दूसरे सबसे अधिक फॉलो किये जाने वाले लीडर हैं, करीब करीब दुनिया का हर पत्रकार यह बात जानता है और अगर कोई नहीं जानता तो उसके पत्रकार होने पर सवाल खड़ा हो जाता है क्योंकि अगर किसी पत्रकार को इतनी भी जर्नल नॉलेज नहीं है तो उसके पत्रकार होने पर लानत है.

इस वक्त नरेन्द्र मोदी रूस एक दौरे पर हैं, कल राष्ट्रपति पुतिन की मौजूदगी में रूसी न्यूज़ चैनल NBC की पत्रकार Megyn Kelly ने मोदी का इंटरव्यू लिया लेकिन उन्होने मोदी से एक ऐसा सवाल पूछा लिया जिसकी वजह से खुद Megyn Kelly की ही बेइज्जती हो गयी, इस वक्त पूरी दुनिया के पत्रकार उनपर हंस रहे हैं.

किसी भी पत्रकार को बड़े नेताओं का इंटरव्यू लेने जाने से पहले तैयारी करनी होती है, उनके बारे में जानकारी इकट्ठी करनी पड़ती है, उसके सोशल मीडिया पेज पर विजिट करके उसके बारे में राय बनायी जाती है, उससे क्या प्रश्न पूछने हैं इसकी लिस्ट तैयार की जाती है, एक्सपर्ट्स से भी बात करनी पड़ती है उसके बाद पत्रकार किसी बड़े नेता का इंटरव्यू लेने जाते हैं लेकिन Megyn Kelly के सवाल को सुनकर लोग कह रहे हैं कि वे बिना तैयारी के ही मोदी का इंटरव्यू लेने पहुँच गयीं और उन्हें सोशल मीडिया का भी ज्ञान नहीं है.

मोदी निकले महिला पत्रकार से भी तेज

इस मामले में हैरानी की बात यह है कि मोदी को पहले ही पता था कि Megyn Kelly उनका इंटरव्यू लेने आ रही हैं, मोदी ने ट्विटर पर उनका पेज खोलकर देख भी दिया और उनके आते ही उनकी इस ट्विटर फोटो की तारीफ की, जिसके बाद Megyn Kelly ने मोदी से कहा 'क्या आप ट्विटर पर भी हैं. मतलब मोदी ने पहले ही Megyn Kelly का ट्विटर चेक कर लिया लेकिन Megyn Kelly ने मोदी का ट्विटर नहीं चेक किया, मतलब मोदी पत्रकारों का भी प्रोफाइल चेक करते हैं.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

International

Post A Comment:

0 comments: