Jun 6, 2017

बदमाशों ने की BJP नेता की हत्या, गुस्साई भीड़ ने एक हत्यारे को पीट पीट कर मार डाला


nathura-varma-murder-in-agra-crowd-beat-one-accused-till-death

आगरा: आगरा से एक बड़ी खबर आयी है, सोमवार रात में बीजेपी नेता नाथूराम वर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गयी, इस घटना के बाद उनके समर्थन क्रोधित हो गए, गोली नाथूराम के दुश्मन दो भाइयों ने मारी थी, भीड़ को जैसे ही पता चला उन्होंने आरोपियों को ढूँढा और दोनों की जमकर पिटाई शरू कर दी, दोनों भाइयों में से एक आरोपी (नाम-सुधीर) को भीड़ ने पीट पीटकर मार डाला, दूसरे भाई समर सिंह की हड्डियाँ तोड़कर उसे अस्पताल में भिजवा दिया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह घटना फतेहाबाद के डोकी इलाके की है, दोनों आरोपी भाई बाइक पर सवार होकर आये थे, उन्होंने नाथूराम वर्मा को 6 गोलियां मारी थी जिसकी वजह से उनकी मौके पर ही मौत हो गयी.

इस घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली, भारी पुलिस बल मौके पर पहुँच गया लेकिन तब तक आरोपियों की पिटाई कर दी गयी थी, पुलिस ने जब भीड़ को रोकने का प्रयास किया तो उनकी भी एक वैन को आग लगा दी गयी.

इसके बाद जिले के DM गौरव दयाल और एसएसपी दिनेश चन्द्र दूबे मौके पर पहुंचे, इस मामले में करीब 200 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है, इलाके में भारी पुलिस बल तैनात है. फिलहाल हालात काबू में हैं लेकिन स्थिति तनावपूर्ण है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: