Jun 20, 2017

मुलायम ने राष्ट्रपति पद के लिए किया रामनाथ कोविंद का समर्थन, बताया मजबूत और योग्य उम्मीदवार


mulayam-singh-support-ramnath-kovind-for-president-post

Lucknow, 20 June: समाजवादी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बात मानते हुए राष्ट्रपति पद के लिए NDA उम्मीदवार रामनाथ कोविंद का समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि रामनाथ जी इस पद के लिए उपयुक्त उम्मीदवार हैं.

आज मुलायम सिंह ने कहा कि - वे रामनाथ कोविंद को काफी समय से जानते हैं, मेरे उनके साथ बहुत बढ़िया रिश्ते रहते हैं, बीजेपी ने एक मजबूत उम्मीदवार चुना है, सबसे बढ़िया बात ये है कि बीजेपी के पास बहुमत है, उन्होंने यह भी कहा कि मुझे नहीं पता कि विपक्ष वाले क्या करेंगे लेकिन मेरा उनको पूरा समर्थन है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राष्ट्रपति पद के लिए रामनाथ कोविंद का समर्थन करने वालों की संख्या बढती ही जा रही है हालाँकि बीजेपी की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने अब तक उन्हें समर्थन नहीं दिया है.

इससे पहले तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के अध्यक्ष और तेलंगाना के मुख्यमंत्री KC Rao और ओड़िशा के मुख्यमंत्री और बीजू जनता दल के अध्यक्ष भी रामनाथ कोविंद को समर्थन दे चुके हैं. मतलब अगर अब कांग्रेस और शिवसेना उन्हें समर्थन नहीं भी देंगे तो भी रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति बनने से नहीं रोक सकता.

इससे पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी रामनाथ कोविंद के नाम पर ख़ुशी जताई थी लेकिन समर्थन देने का फैसला सोनिया गाँधी पर छोड़ दिया था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रामनाथ कोविंद ने आज बिहार के राज्यपाल पद से इस्तीफ़ा दे दिया, कई पार्टियों के समर्थन के बाद अब उनका राष्ट्रपति बनना तय है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: