पाकिस्तान की जीत पर पाकिस्तान-जिंदाबाद बोलकर फोड़े पटाखे, MP पुलिस ने पकडे 15 जिहादी गद्दार

MP police arrested 15 jihadi gaddar in Burhanpur for raising Pro-Pak slogans & bursting crackers after Pakistan's win in final match against India on 18th June
mp-police-arrested-15-jihadi-gaddar-celebrating-paksitan-victory
New Delhi, 20 June: ICC Champions Trophy में पाकिस्तान द्वारा भारत के हारने से कम से कम एक फायदा तो हुआ है, हिन्दुस्तानियों को पता चल गया है कि कहाँ कहाँ जिहादी गद्दार बैठे हुए हैं, कहाँ के लोगों से खतरा है और कहाँ जिहादी गद्दार अधिक हैं.

पाकिस्तान की जीत और भारत की हार पर भारत के कई जगह खुशियाँ मनाई गयी, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाकर पटाखे फोड़े गए, लोगों ने साबित कर दिया कि ये लोग खाते तो भारत का हैं लेकिन इनके दिल में पाकिस्तान बसा हुआ है, भारत में एक दो जगह नहीं, हजारों-लाखों जगह गद्दारों ने अपना असली रूप दिखाया है. कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक, जहाँ जहाँ भी घनी मुस्लिम आबादी थी वहां पर पटाखे फोड़े गए.

कल मध्य प्रदेश पुलिस ने 15 जिहादी गद्दारों को बुरहानपुर में गिरफ्तार कर लिया, इस जगह का नाम भी देखिये, कश्मीर के आतंकवादी बुरहान-वानी के नाम पर हैं जिससे साबित हो जाता है कि इनके दिनों में आतंक, जिहाद और पाकिस्तान ही बसा हुआ था. ये लोग पाकिस्तान की जीत के बाद पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने लगे और जमकर पटाखे फोड़े, लेकिन पुलिस ने 15 गद्दारों को गिरफ्तार कर लिया है. फोटो क्रेडिट ANI ट्विटर.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Madhya Pradesh

States

Post A Comment:

0 comments: