फिल्म The Accidental Prime Minister में उड़ेंगी मनमोहन सिंह की इज्जत की धज्जियाँ, बोलती होगी बंद

movie-the-accidental-prime-minister-bad-for-manmohan-singh-honor
New Delhi: दुनिया जानती है कि मनमोहन सिंह को 10 साल तक सिर्फ नाम का प्रधानमंत्री बनाया गया था, उनका रिमोट सोनिया गाँधी के पास था और 10 साल वही देश को चला रही थीं, मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार संजय बारू ने अपनी किताब  The Accidental Prime Minister में मनमोहन सिंह की इज्जत की जमकर धज्जियाँ उड़ाई थी लेकिन अब उन्हीं की किताब पर  The Accidental Prime Minister फिल्म भी बन रही है जिसमें अनुपम खेर मनमोहन सिंह का रोल निभा रहे हैं, ऐसा लगता है कि यह फिल्म मनमोहन सिंह, सोनिया गाँधी और कांग्रेस को एक्सपोज करके रख देगी और मनमोहन सिंह की बोलती बंद हो जाएगी.

फिल्म The Accidental Prime Minister का पहला पोस्टर लांच हो गया है, इस फिल्म में मशहूर फिल्म स्टार अनुपम खेर मनमोहन सिंह का रोल निभाएंगे, फिल्म हस्तियों ने अनुपम खेर को बधाई देनी शुरू कर दी है.

जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार संजय बारू की किताब पर बनी है, संजय बारू ने अपनी किताब The Accidental Prime Minister में लिखा था कि दरअसल मनमोहन सिंह सिर्फ नाम के प्रधानमंत्री थे, वे बिना सोनिया गाँधी की इजाजत के कोई भी काम नहीं करते थे, हर फाइल सोनिया गाँधी के 10 जनपथ आवास पर जाती थी, पहले सोनिया गाँधी चेक करती थीं और उसके बाद मनमोहन सिंह सिर्फ उस फाइल पर अपना साइन करते थे.

किराब में लिखा गया था कि मनमोहन सिंह सिर्फ नाम के प्रधानमंत्री थे लेकिन सोनिया गाँधी सुपर प्राइम मिनिस्टर थीं, हर फैसले वह खुद लेती थीं. संजय बारू की उसी किताब पर The Accidental Prime Minister फिल्म बनी है जिसमें अनुपम खेर मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं.
आज अनिल कपूर ने ट्विटर पर फिल्म में मनमोहन सिंह का रोल निभाने के लिए बधाई दी और कहा कि - इस रोल के साथ सिर्फ अनुपम खेर ही न्याय कर सकते थे, मुझे आशा है कि यह अनुपम खेर की बेस्ट फिल्म होगी.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: