Jun 28, 2017

जल्द शुरू होगी 'Hu Narender MODI Banva Mangu Chu' की शूटिंग, 29-30 जून को गुजरात में होगा ऑडिशन


movie-hu-narender-modi-banva-mangu-chu-shooting-starting-soon

Vadodara, 28 June: भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बचपन पर बनीं फिल्म  'Hu Narender MODI Banva Mangu Chu' की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है. 29 जून को अहमदाबाद और 30 जून को वड़ोदरा में फिल्म का ऑडिशन है, फिल्म में नरेन्द्र मोदी के पिता का किरदार निभाने के लिए प्रशांत नारायण से बात हो गयी है और वे इसके लिए तैयार हो गए हैं, हालाँकि अब तक नरेन्द्र मोदी की माँ का किरदार फाइनल नहीं हुआ है और इसके लिए ऑडिशन किया जा रहा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नरेन्द्र मोदी के बचपन का किरदार निभाने के लिए पहले ही आरव नायक का चयन हो चुका है जिन्हें गुजरात का छोटा मोदी कहा जाता है.

फिल्म के डायरेक्टर अनिल नारायणी ने बताया कि यह फिल्म खासकर गुजरात के बच्चों के लिए बनायी जा रही है ताकि वे मोदी के जीवन से प्रेरणा लेकर अपनी जिन्दगी में अच्छा मुकाम हासिल करें. इससे पहले अनिल नारायणी गुजराती भाषा में ही 'Bey Yaar Dhakko Maar' बना चुके हैं, इसके अलावा वह 6-7 हिंदी फिल्म कर चुके हैं. फिल्म की प्रोड्यूसर तान्या शर्मा हैं जबकि म्यूजिक आर.बी कमल का होगा.

अन्य किरदारों के चयन के लिए 30 जून को वड़ोदरा में ऑडिशन है, यह ऑडिशन सुबह 10 बजे से शाम 7 बजे तक चलेगा, कलाकार यहाँ पहुंचकर इंटरव्यू दे सकते हैं. फिल्म की शूटिंग 15 जुलाई से 15 अगस्त तक गुजरात के सूरत, अहमदाबाद और आस पास के क्षेत्रों में होगी.

ऑडिशन की जगह: 
अहमदाबाद: Hotel Nami Residency Opp. VS Hospital, Aasharam Road, Near Ellisbridge Paldi
वड़ोदरा: Oscar Academy, 201 Anjali Chamber, Nr. Panchsheel Hotel, Opp Circuit House
hu-narender-modi-banva-mangu-chu-movie-audition
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: