रोहित शर्मा को 0 पर आउट करके पाकिस्तानी गेंदबाज M Amir ने दी गाली, खेल भावना की उड़ाई धज्जियाँ

Indian Pakistan final match ICC Championship 2017 at oval latest news in Hindi. Pakistani bowler Mohammad Amir abuse Rohit Sharma
mohammad-amir-abuse-rohit-sharma-after-taking-his-wicket
Oval, 18 June: आज ICC Champion Trophy में भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल मैच खेला जा रहा है, पाकिस्तान ने पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 50 ओवर में भारत को 338 रनों का लक्ष्य दिया है, भारत ने बहुत ही खराब शुरुआत की है, सिर्फ 6 रनों पर भारत के 2 विकेट गिर चुके हैं, रोहित शर्मा और विराट कोहली आउट होकर वापस जा चुके हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि भारत के दोनों विकेट मोहम्मद आमिर ने लिए हैं और उनके हौसले बहुत बुलंद हैं, रोहित शर्मा को आउट करने के बाद मोहम्मद आमिर इतने जोश में आ गए कि उन्होंने मुंह से गालियाँ निकालनी शुरू कर दी, VIDEO में साफ़ दिख रहा है कि वे रोहित शर्मा को मादर** की गाली दे रहे हैं.

अगर गंभीरता से सोचा जाए तो पाकिस्तानी खिलाडी ने खेल भावना की धज्जियाँ उड़ा दी हैं क्योंकि भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज ही पाकिस्तानी कप्तान सरफराज के बेटे को खिलाकर और उसके साथ फोटो खिंचवाकर आये थे, एक तरह हमारे खिलाडी पाकिस्तानी खिलाडियों के बच्चों को खिलाकर दोस्ती की मिसाल दे रहे हैं तो दूसरी तरह पाकिस्तानी खिलाडी हमारे खिलाडियों को गाली दे रहे हैं.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Sports

Post A Comment:

0 comments: