Jun 27, 2017

PM MODI से मिलकर सोशल मीडिया पर छा गयीं डोनाल्ड ट्रम्प की पत्नी मेलानिया: पढ़ें क्यों


melania-trump-goes-viral-after-meeting-india-pm-modi
Washington DC, 27 June: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ऐसे नेता हैं जिनसे मिलने के बाद दुनिया के बड़े बड़े नेता चर्चा में आ जाते हैं, कल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वाइट हाउस में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रम्प से मिले, मोदी यहाँ पर करीब पांच घंटे रहे, मेलानिया ट्रम्प भी मोदी के साथ रहीं और कुछ ही घंटे में मेलानिया सोशल मीडिया पर छा गयीं.

बात दरअसल यह थी कि मोदी से मिलने के लिए मेलानिया ने बहुत तैयारी की थी, उन्होंने इसके लिए बाकायदा 2160 डॉलर यानी करीब 1,39,202 रुपये का ड्रेस पहना था. जैसे ही मेलानिया इस ड्रेस में नजर आयीं, सोशल मीडिया पर इस ड्रेस की खोज होने लगी, देखने पर पता चला कि यह 1 लाख 40 हजार रुपये का ड्रेस था, इसका मतलब है कि मोदी से मिलने के लिए मेलानिया बहुत उत्सुक थीं और उन्होंने मोदी पर अपना प्रभाव छोड़ने के लिए करीब डेढ़ लाख का ड्रेस पहना था.
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पहली बार पूरे विश्व ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और उनकी पत्नी मेलानिया को किसी नेता का इन्तजार करते देखा है, मोदी के पहुँचने से पहले डोनाल्ड ट्रम्प और मेलानिया White House से बाहर आ गए थे और बेसब्री से मोदी का इन्तजार कर रहे थे, देखिये ये फोटो - 
melania-donald-trump-and-pm-modi-outside-whitehouse
वाइट हाउस पहुँचने पर डोनाल्ड ट्रम्प और उनकी पत्नी ने मोदी का जोरदार स्वागत किया, उनसे हाथ मिलाया और उनका हाल चाल भी पूछा, मोदी इस दौरान बहुत खुश दिखे, देखिये यह फोटो -
modi-outside-white-house-usa
मोदी का जोरदार स्वागत करके डोनाल्ड ट्रम्प और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रम्प उन्हें White House के अन्दर लेकर गए, इस दौरान तीनों लोग आपस में हंसी मजाक भी करते देखे गए, खासकर मोदी ने मेलानिया ट्रम्प की खूबसूरती की तारीफ की जिसे सुनकर मेलानिया भी खुश हो गयीं.
मोदी से प्रभावित होकर मेलानिया ट्रम्प ने ट्विटर पर उनका स्वागत किया और उनसे मिलने की ख़ुशी का इजहार किया. आप खुद देखिये मेलानिया ट्रम्प मोदी से मिलकर कितनी खुश हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: