मंडसौर हिंसा, राहुल गाँधी नीमच में कई कांग्रेसी नेताओं सहित गिरफ्तार, हिरासत में भेजे गए

Mandsaur hinsa taja news Rahul Gandhi detained by Police on his way to Neemuch in Madhya Pradesh
mandsaur-hinda-taja-news-hindi
Neemach: राहुल गाँधी आज राजनीति चमकाने हिंसाग्रस्त मंडसौर जा रहे हैं, मंडसौर में इस वक्त कर्फ्यू लगा हुआ है, प्रशासन ने राहुल गाँधी को मंडसौर जाने से मना किया था लेकिन राहुल गाँधी राजस्थान बॉर्डर से पुलिस को चकमा देते हुए बाइक पर सवार होकर मंडसौर के लिए निकल गए लेकिन पुलिस ने पहले ही उन्हें रोकने की तैयारी कर रखी थी.

राहुल गाँधी के साथ कांग्रेस के कई बड़े नेता भी मौजूद थे जिनमें - कमलनाथ, सचिन पायलट, जीतू पटवारी, दिग्विजय सिंह, ज्योतिरादित्य सिधिंया और अन्य कई नेता थे, नीमच पहुँचते ही राहुल गाँधी सहित सभी कांग्रेसी नेताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिए क्योंकि इलाके में धारा 144 लगाई गयी थी लेकिन राहुल गाँधी अपने लाव लश्कर के साथ नीमच पहुँचते थे.

पुलिस ने नीमच के नयागांव में राहुल गाँधी को रोका और उन्हें उनके साथियों सहित बस में बिठाकर पुलिस हिरासत में गेस्ट हाउस में रखा गया है.

इससे पहले राहुल गाँधी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि किसानों के आन्दोलन की वजह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गलत नीतियां हैं क्योंकि उन्होंने देश के 100 सबसे बड़े उद्योगपतियों का डेढ़ लाभ करोड़ का कर्ज माफ़ कर दिया लेकिन वे किसानों का कर्ज माफ़ नहीं कर पाए.

उन्होंने कहा कि मोदी ने अमीरों का कर्ज एक मिनट में माफ़ कर दिया लेकिन देश के किसान कर्म माफ़ करने की मांग कर रहे हैं तो उन्हें गोलियों से मरवा रहे हैं.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Madhya Pradesh

States

Post A Comment:

0 comments: