Jun 28, 2017

मेजर गौरव बोले, हमने तो कश्मीर में महिला आतंकियों को नहीं देखा, अजाम खान को कैसे पता चला


major-gaurav-arya-slams-and-demand-arrest-azam-khan-twitter
New Delhi, 28 June: समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान के भारतीय सेना का अपमान करने वाले बयान ने काफी तूल पकड़ लिया है, भारत की राजनीति को जबरजस्त गर्मी देखने को मिल रही है, आज आजम खान ने ऐसे बात बोल दी जो ना किसी को पच रही है और ना निगली जा रही है.

आजम खान ने अपने बयान में कहा 'मैंने सुना है हथियार बंद महिलाओं ने फौजी को मारा और लाश से जिस्म का वह हिस्सा काटकर ले गयीं जो हिन्दुस्तान की असल जिन्दगी से पर्दा उठाती है. कई लोग फौजियों का या बेगुनाहों का सर उतारते हैं, कहीं कोई किसी के हाथ काटकर ले जाता है लेकिन इस मौके पर महिला दहशतगर्दों ने फ़ौज के प्राइवेट पार्ट को काटकर साथ ले गए, उन्हें हाथ से शिकायत नहीं, सर से शिकायत नहीं, जिस्म के जिस हिस्से से उन्हें शिकायत थी वे उसी काटकर ले गयीं, ये इतना बड़ा सन्देश है जिसे देखकर पूरे हिंदुस्तान को शर्मिंदा होना चाहिए.

आजम खान की बात पर प्रतिक्रिया देते हुए मेजर गौरव आर्या ने कहा कि - कश्मीर में तो फिमेल आतंकवादी हैं ही नहीं, हमने तो आज तक नहीं सुना, हमें लगता है कि आजम खान के पास रावलपिंडी से फोन आ रहा है औ रुन्हें महिला दहशतगर्दों के बारे में अलग से बताया जा रहा है.

गौरव आर्या ने रिपब्लिक टीवी पर कहा कि - अजाम खान, संदीप दीक्षित जैसे लोग एक सोची समझी साजिश के तहत ऐसे बयान दे रहे हैं और पाकिस्तानी के निर्देशों पर काम करते हैं.

मेजर गौरव ने कहा कि जब भी भारत के लिए कुछ अच्छा होता है, जैसे मोदी अमेरिका में डोनाल्ड ट्रम्प से मिलते हैं या आर्मी कोई बढ़िया काम करते हैं तो भारत में ऐसे नेता खड़े हो जाते हैं और बेहूदा बयान देते हैं. जब मोदी और डोनाल्ड ट्रम्प अमेरिका में एक साथ खड़े होते हैं और पाकिस्तान के खिलाफ बयान देते हैं और पाकिस्तानी को आतंकवादी देश बोलते हैं तो भारत में आजम खान जैसे नेता पाकिस्तान और आतंकवादियों के समर्थन में बयान देते हैं, क्योंकि महिला आतंकी अभी हैं ही नहीं इसलिए अजाम खान ने ऐसा बयान पाकिस्तान के लिए दिया है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: