लन्दन ब्रिज पर आतंकी हमला, 6 लोगों की हत्या, 20 घायल

PM Modi said Attacks in London are shocking & anguishing. We condemn them. My thoughts are with families of the deceased & prayers with the injured
london-bridge-terrorist-attack-6-civilian-dead-20-injured

लंदन: आज आतंकियों ने ब्रिटेन की राजधानी लन्दन को एक फिर फिर से लहूलुहान कर दिया है, लन्दन ब्रिज पर ISIS आतंकियों ने हमला कर दिया, पहले लोगों को गाडी के नीचे रौंदा और उसके बाद बाजार में लोगों पर चाक़ू से हमला कर दिया, कम से कम 6 लोगों की मौत हुई है जबकि 20 से अधिक लोग घायल हुए हैं, मृतकों की संख्या बढ़ भी सकती है, गनीमत ये है कि पुलिस ने तीनों हमलावर आतंकियों को मार गिराया है. हमले के बाद आतंकी संगठन ISIS ने इस हमले की जिम्मेदारी ली.

यह हमला शनिवार को स्थानीय समयानुसार रात 10 बजे के करीब हुआ, तीन अलग अलग जगहों पर हमला किया गया, आतंकियों के हाथों में चाक़ू थे, अधिक से अधिक लोगों को मारे जाने का प्लान था लेकिन पुलिस से सही समय पर पहुंचकर आतंकियों को ढेर कर दिया.

हमले के बाद भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि - लंदन में हमले चौंकाने वाले और गंभीर हैं, हम इसकी निंदा करते हैं, दुःख की इस घडी में हम पीड़ितों और उनके परिवार के साथ हैं.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

International

Post A Comment:

0 comments: