Jun 23, 2017

नामांकन के बाद बोले रामनाथ कोविंद, सभी समर्थक पार्टियों को धन्यवाद, आडवाणी ने भी दिया आशीर्वाद


latest-hindi-news-ramnath-kovind-filed-nomination-for-president
New Delhi, 23 June: आज NDA के राष्ट्रपति उम्मीदवार रामनाथ कोविंद #RamnathKovind ने राष्ट्रपति पद के लिए नामांकन दर्ज किया, इस मौके पर कई राज्यों के मुख्यमंत्री के अलावा भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह, बीजेपी के सबसे सीनियर नेता लाल कृष्ण आडवानी और मुरली मनोहर जोशी भी मौजूद रहे. नामांकन के बाद रामनाथ कोविंद ने सभी समर्थक पार्टियों और नेताओं का धन्यवाद अदा किया. उन्होंने कहा कि मैं इस पद की Dignity बनाए रखने की कोशिश करेंगे.

सबसे ख़ास बात ये रही कि रामनाथ कोविंद को लाल कृष्ण आडवाणी का भी आशीर्वाद मिल गया है क्योंकि कुछ लोग लाल कृष्ण आडवाणी को राष्ट्रपति उम्मीदवार बताकर बीजेपी में फूट डालने की कोशिश कर रहे थे लेकिन उनकी चाल फेल हो गयी क्योंकि बीजेपी के सभी सीनियर नेता भी रामनाथ कोविंद का समर्थन कर रहे हैं.

रामनाथ कोविंद ने यह भी कहा कि राष्ट्रपति का पद दलगत राजनीति से ऊपर होना चाहिए और इसके बीच में जाती, धर्म नहीं आना चाहिए, जानकारी के लिए बता दें कि रामनाथ कोविंद दलित समाज से आते हैं इसलिए उन्हें टक्कर देने के लिए कांग्रेस ने भी दलित नेता की बेटी मीरा यादव को मैदान में उतारा है. यूँ कहें तो, राष्ट्रपति चुनाव दलित बनाम दलित हो गया है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: