Jun 15, 2017

लालू यादव ने PM MODI को दिया ये चैलेंज: पढ़ें क्या


lalu-yadav-said-pm-modi-never-successful-in-capturing-bihar

Patna: चारा घोटाले के गुनाहगार लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री मोदी को चैलेंज देते हुए कहा है कि वे ना तो महागठबंधन को तोड़ पाएंगे और ना ही बिहार पर कब्ज़ा कर पाएंगे क्योंकि जिस प्रकार मृत्यु सच है वैसे ही हमारा महागठबंधन सत्य है. लालू यादव ने कहा कि बंगाल का कब्ज़ा करने के लिए बीजेपी वाले ट्रिक अपना रहे हैं लेकिन वह ट्रिक बिहार में काम नहीं करेगी क्योंकि यहाँ पर हमारा कांग्रेस, JDU के साथ महागठबंधन है.

लालू यादव ने बीजेपी नेता सुशील मोदी पर बरसते हुए कहा कि मेरे दामाद शैलेश यादव को बेनामी संपत्ति मामले में बदनाम करने की कोशिश की जा रही है जिसमें ये लोग कामयाब नहीं हो पाएँगे.

उन्होंने कहा कि सुशील मोदी वही बोल रहे हैं जैसा दिल्ली से उन्हें आदेश मिल रहा है, ना मैं मंत्री हूँ और ना ही मेरी पति राबड़ी देवी मंत्री हैं तो हमें इस मामले में क्यों घसीटा जा रहा है, हर चीज नेट पर उपलब्ध है, बीजेपी वाले केवल जनता के बीच हमारी छवि खराब करना चाहते हैं, विपक्ष के लोग और उनका परिवार भी घोटालों में शामिल रहे हैं लेकिन उसपर कभी भी बात नहीं होती. मुझे न्यायिक व्यवस्था में भरोसा है और हमें न्याय मिलेगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इनकम टैक्स ने इसी हप्ते लालू यादव के दामाद और उनकी बेटी मीसा भारती को बेनामी संपत्ति मामले में पूछताछ के लिए तलब किया था लेकिन दोनों ने इनकम टैक्स का बायकाट कर दिया जिसके बाद दोनों के खिलाफ 10000 रुपये जुर्माना लगा दिया गया. मीसा भारती के चार्टर्ड अकाउंटेंट राकेश अग्रवाल पहले ही पुलिस गिरफ्त में हैं जिन्होंने मीसा भारती की पोल पट्टी खोल दी है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: