Jun 17, 2017

AAP में फिर ठनी रार, पोस्टर लगाने वालों को कुमार विश्वास ने बताया 'खर दूषण और ताड़का'


kumar-vishwas-told-aap-5-leaders-khar-dushan-and-tadka

New Delhi, 17 June: आज दिल्ली में आम आदमी पार्टी के दफ्तर के बाहर कुमार विश्वास के विरोध में पोस्टर लगाए गए जिसमें उन्हें आप का गद्दार और भाजपा का यार बताया गया, पोस्टर में आप नेता दिलीप पाण्डेय का नाम लिखा गया था, दिलीप पाण्डेय ने दो दिनों पहले भी कुमार विश्वास पर हमला बोला था.

कुमार विश्वास खुद को गद्दार बताये जाने से क्रोधित हो गए और उन्होंने पोस्टर लगाने वालों को 'खर दूषण और ताड़का' बता दिया, उन्होंने कहा कि जब कोई अच्छा यज्ञ होता है तो उसे नुकसान पहुंचाने के लिए खर, दूषण और ताड़का आते हैं.

कुमार विश्वास ने यह भी कहा कि दिल्ली MCD में हमारी पार्टी चुनाव क्यों हारी उसका कारण हमारे कार्यकर्त्ता जानते हैं, हमारी पार्टी में 5 लोग राजमहल में बैठकर साजिशें रचते हैं, हम उनकी साजिशों के लिए नहीं बने हैं बल्कि हम जंतर मंतर के आन्दोलन से निकले हैं.

कुमार विश्वास की बातों से ऐसा लग रहा है कि AAP पार्टी में अभी भी उनकी नहीं बन रही है, उन्होंने जिस प्रकार से आप पार्टी के पांच लोगों को साजिशकर्ता बताया है उससे लग रहा है कि केजरीवाल बड़े नेताओं के साथ मिलकर अपने राजमहल में बैठकर उनके खिलाफ साजिश रच रहे हैं और उन्हें पार्टी से बाहर करना चाहते हैं, क्योंकि आप नेता दिलीप पाण्डेय ने कुमार विश्वास के खिलाफ ट्वीट किया लेकिन केजरीवाल ने उनपर कोई एक्शन नहीं लिया. इससे साफ़ पता चलता है कि कुमार विश्वास के खिलाफ जो भी बयान सामने आ रहे हैं वह केजरीवाल से होकर आ रहे हैं.

वैसे भी, अगर आप पार्टी में रहना है तो बीजेपी को बुरा भला बोलना ही पड़ेगा, कुमार विश्वास कवि होने के कारण गाली-गलौज में यकीन नहीं करते इसलिए उन्होने राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के खिलाफ कुछ भी बोलने से मना कर दिया था, यही बात आपियों को नहीं जमी और उन्होंने कुमार विश्वास को गद्दार बताना शुरू कर दिया.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: