Jun 24, 2017

केजरी-गैंग में मची दहशत ‘केजरीवाल के 21 चोर’ करने लगा ट्रेंड


kejriwal-gang-in-problem-kejriawl-ke-21-chor-trending-twitter

New Delhi, 24 June: चुनाव आयोग के फैसले और कपिल मिश्रा के एक ट्वीट ने केजरी-गैंग में दहशत मचा दी है, यह भी इशारा दे दिया है कि केजरीवाल के 21 विधायकों की सदस्यता ख़त्म हो सकती है. देखते ही देखते ट्विटर पर 'केजरीवाल के 21 चोर' ट्रेंड कर रहा है, आप के खेमे में हलचल मच गयी है, आनन फानन में केजरीवाल को ट्वीट करना पड़ा और एक सन्देश शेयर करना पड़ा ताकि आप के 21 विधायक पार्टी से बगावत ना कर दें.

बात दरअसल ये है कि 21 संसदीय सचिव नियुक्ति मामले में केजरीवाल के विधायकों ने चुनाव आयोग से केस रद्द करने की अपील की थी लेकिन आज चुनाव आयोग ने कहा कि यह मामला रद्द नहीं होगा और हम इसकी सुनवाई करेंगे. मतलब साफ़ था कि चुनाव आयोग अब मामले की जांच करेगा और 21 विधायकों की सदस्यता समाप्त होगी क्योंकि इसके अलावा कोई विकल्प ही नहीं है. 

चुनाव आयोग के फैसले के बाद कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया - इन 21 विधायकों ने नहीं माँगा था कोई पद. केवल अरविन्द केजरीवाल की मूर्खता की वजह से इनकी सदस्यता खतरे में पड़ी है. एक महीनें में इनकी सदस्यता ख़त्म हो जाएगी.
कपिल मिश्रा के इस ट्वीट के बाद आप पार्टी में दहशत मच गयी, देखते ही देखते केजरीवाल के 21 चोट ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा. आप खुद देखिये -
kejriwal-ke-21-chor

अब आप समझ सकते हैं कि केजरीवाल गैंग का क्या हाल हो रहा होगा, उन 21 विधायकों का क्या हाल हो रहा होगा जिसकी सदस्यता समाप्त होने वाली है, वे तो अब ना घर के रहेंगे और ना घाट के रहेंगे, अपने 21 विधायकों का डर समाप्त करने के लिए केजरीवाल ने कहा कि अभी उनकी सदस्यता को खतरा नहीं है लेकिन अभी नहीं है तो कभी तो होगा. अब केजरीवाल अपने साथियन को यह सन्देश शेयर करने की अपील कर रहे हैं. पढ़ें
aap-21-mla

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: