Jun 27, 2017

KC TYAGI बोले, कांग्रेसी हैं मीरा कुमार इसलिए नहीं दिया समर्थन


kc-tyagi-told-jdu-want-non-congress-leader-as-president-candidate

New Delhi, 27 June: JDU राज्य सभा सांसद और पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता KC Tyagi ने राष्ट्रपति पद के लिए मीरा कुमार को समर्थन ना देने को लेकर बड़ा बयान दिया है, उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपनी पार्टी के नेता को ही राष्ट्रपति उम्मीदवार बनाना चाहती थी इसलिए हमने उन्हें समर्थन नहीं दिया अगर मीरा कुमार की जगह किसी गैर-कांग्रेसी नेता को राष्ट्रपति उम्मीदवार बनाया जाता तो हम जरूर समर्थन देते.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कांग्रेस पार्टी ने NDA के राष्ट्रपति उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को समर्थन देने को लेकर नीतीश कुमार और JDU पर हमला तेज कर दिया है, आज कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने तो यहाँ तक कह दिया कि बिहार की बेटी को हराने का सबसे पहले फैसला नीतीश कुमार ने किया है. कांग्रेस के अलावा लालू यादव ने भी इसे नीतीश कुमार की ऐतिहासिक भूल बताया था.

आज KC Tyagi ने कहा कि हमने कांग्रेस पार्टी से कई बार कहा कि वो नॉन-कांग्रेसी नेता को ही राष्ट्रपति उम्मीदवार बनायें लेकिन कांग्रेस अपने ही नेता को राष्ट्रपति उम्मीदवार बंनाने की जिद पर अड़ी थी इसलिए हमने भी अलग फैसला किया और NDA उम्मीदवार रामनाथ कोविंद का समर्थन किया क्योंकि वे बिहार के गवर्नर भी रह चुके हैं और हर लिहाज से काबिल और अनुभवी हैं.

KC Tyagi ने कहा कि हमने चेन्नई में लेफ्ट पार्टी से बात की थी और हम लोग गोपाल कृष्ण गाँधी को राष्ट्रपति उम्मीदवार बनाना चाहते थे लेकिन कांग्रेस पार्टी हमारी बात नहीं मानी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: