देख लेना भाई लोगों, केजरीवाल जल्द ही कुमार विश्वास को भी BJP एजेंट घोषित करेंगे: कपिल मिश्रा

kapil-mishra-said-kejriwal-will-told-kumar-vishwas-bjp-agent-soon

New Delhi: आम आदमी के निष्कासित विधायक और दिल्ली सरकार में पूर्व जल मंत्री कपिल मिश्रा ने खुलासा किया है कि जल्द ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल कुमार विश्वास को भी बीजेपी एजेंट घोषित करेंगे.

बात दरअसल ये है कि कुमार विश्वास ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि वे राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के खिलाफ कुछ भी नहीं बोलेंगे, आपको बता दें कि कुमार विश्वास को राजस्थान का इंचार्ज बनाया गया है. उन्होने राजस्थान में आप के चुनाव लड़ने की घोषणा भी की है.

जब कुमार विश्वास ने कहा कि वे वसुंधरा राजे के खिलाफ कुछ भी नहीं बोलेंगे तो यह बात कुछ आपियों को नहीं भाई, आप नेता दिलीप कुमार पाण्डेय ने कहा - भैया आप कांग्रेसियों को ख़ूब गाली देते हो, पर कहते हो कि राजस्थान में वसुंधरा के ख़िलाफ़ नहीं बोलेंगे? ऐसा क्यों?
आप नेता दिलीप कुमार पाण्डेय की बात को कपिल मिश्रा ने पकड़ लिया, उन्होंने कहा कि कुमार विश्वास से सवाल दिलीप कुमार पाण्डेय नहीं पूछ रहे हैं बल्कि अरविन्द केजरीवाल पूछवा रहे हैं, अब केजरीवाल कुमार विश्वास को भी बीजेपी एजेंट घोषित करेंगे.
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुमार विश्वास आम आदमी पार्टी में रहकर कंफ्यूज हो गए हैं, कभी कुछ बोलते हैं कभी कुछ बोलने लगते हैं, कभी कभी ट्वीट में केजरीवाल पर सवाल उठाते हैं, कभी VIDEO में उन्हें भ्रष्टाचारी बताते हैं और कभी केजरीवाल को अपना भाई बताने लगते हैं.

कई बार वे मीडिया के सामने फूट फूटकर रोये भी हैं, उन्हें समझ में ही नहीं आ रहा है कि क्या करना चाहिए, उन्होंने कहा है कि वसुंधरा राजे के खिलाफ कुछ भी नहीं बोलेंगे लेकिन ऐसा कैसे हो सकता है, आप में रहकर बीजेपी को गाली ना दें तो आपिये कैसे साबित होंगे. 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: