Jun 9, 2017

कपिल मिश्रा ने उखाड़ दिया केजरीवाल की टीम का पहला विकेट, बोले 'देखते जाओ पूरी टीम आउट करूँगा'


kapil-mishra-expose-raghav-chadha-expelled-from-aap-treasurer
New Delhi: दिल्ली सरकार के पूर्व जल मंत्री कपिल मिश्रा द्वारा खुलासे के बाद आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की टीम का पहला विकेट गिर गया है, आज आम आदमी पार्टी के कोषाध्यक्ष पद से राघव चड्ढा की छुट्टी कर दी गयी, कपिल मिश्रा ने राघव चड्ढा के साथ संजय सिंह, दुर्गेश पाठक और सत्येन्द्र जैन के विदेश दौरों का सबूत माँगा था जिसे केजरीवाल दिखा नहीं पाए और आज अपनी इज्जत बचाने के लिए राघव चड्ढा को टीम से आउट कर दिया.

केजरीवाल की टीम का पहला विकेट गिराने के बाद कपिल मिश्रा खुश हो गए हैं, उन्होंने कहा है कि शुरुआत हो गयी है, आगे आगे देखते जाओ, जल्द ही पूरी टीम को आउट करके बाहर कर दूंगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राघव चड्ढा पढ़े से चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं इसलिए आप समझ सकते हैं कि वे कितने बड़े खिलाडी होंगे और कितना दांव पेंच जानते होंगे, वे आप आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता भी हैं. आज उनकी जगह दीपक वाजपेयी को आम आदमी पार्टी का कोषाध्यक्ष बनाया गया है.

राघव चड्ढा को पद से हटाए जाने के बाद कपिल मिश्रा ने कहा, पद से हटाने से कुछ नहीं होता, विदेश दौरों की डिटेल्स मैं निकलवाकर ही रहूँगा, कोषाध्यक्ष राघव चड्ढा के कार्यकाल में हवाला का खूब खेल हुआ है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: