Jun 27, 2017

ईद पर इफ्तार पार्टी देते हैं कांग्रेसी, हिन्दुओं को होली-दिवाली पर कुछ नहीं देते: गिरिराज सिंह


iftar-parties-political-party-congress-drama-says-giriraj-singh

New Delhi, 26 June: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस और उसकी सहयोगी पार्टियों को कड़ी फटकार लगाते हुए कहा है कि ये लोग मुस्लिमों को तो इफ्तार पार्टी देते हैं जबकि हिन्दुओं को ना होली पर पार्टी देते हैं और ना दिवाली पर पार्टी देते हैं, ये लोग सिर्फ मुस्लिमों को खुश करने के लिए नौटंकी करते हैं, यह सब दिखावा है और वोट बैंक पॉलिटिक्स है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का यह ड्रामा अब तुस्टीकरण की राजनीति के रूप में पूरे देश में फ़ैल रहा है.

जानकारी के लिए बता दें कि पिछले हप्ते कांग्रेस पार्टी की बिहार इकाई ने पटना में इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था, कांग्रेस की तरफ से गुलाम नबी आजाद ने पार्टी की अगुवाई की थी, इस पार्टी में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, पूर्व मुख्यमंत्री और चारा घोटाले के आरोपी लालू प्रसाद यादव और महागठबंधन के सभी बड़े नेता पहुंचे थे, हजारों मुस्लिमों को पार्टी के लिए आमंत्रित किया गया था.

गिरिराज सिंह से यह सब देखा नहीं गया क्योंकि कांग्रेस और अन्य पार्टियाँ हिन्दुओं को ना तो दिवाली पर पार्टी देती हैं और ना ही होली पर उनके लिए चवन्नी खर्च करती हैं, आज गिरिराज सिंह ने साफ़ साफ़ कह दिया कि कांग्रेस पार्टी से पूछो - क्या उन्होंने हिन्दुओं को भी कभी ऐसी पार्टी दी है, उनका जवाब होगा - नहीं.

गिरिराज सिंह ने कहा कि अब कांग्रेस ने पूरे देश में तुस्टीकरण की राजनीति शुरू कर दी है, आज दिखावे के सेक्युलर नेता इसे फॉलो कर रहे हैं और अपने अपने क्षेत्रों में इफ्तार पार्टी आयोजित कर रहे हैं, मैं ऐसे लोगों से साधारण बात पूछना चाहता हूँ, क्या ये लोग हिन्दुओं के लिए भी होली-दिवाली पर ऐसी पार्टी आयोजित करते हैं. उन्होंने कहा कि इफ्तार पार्टी आयोजित करना सिर्फ ड्रामा है और राजनीतिक पार्टियों को इस ड्रामे से बाज आना चाहिए.

गिरिराज सिंह ने हिन्दुओं से भी अपील करते हुए कहा कि अपने बर्थडे पर केक काटने के बजाय मंदिर में पूजा करें और गरीबों को खाना खिलाएं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रमजान के महीने में पूरे देश में इफ्तार पार्टी का आयोजन होने लगा है, खासकर कांग्रेसी नेता हर जगह इफ्तार पार्टी का आयोजन करते हैं और अपने आसपास के मुस्लिमों को आमंत्रित करते हैं ताकि वे कांग्रेस पार्टी से खुश हो जाँय और उन्हें ही वोट दें. अब यह ट्रेंड पूरे देश में फ़ैल रहा है लेकिन ये नेता लोग एक गलती कर रहे हैं, ये हिन्दुओं को कभी भी ऐसी पार्टी नहीं देते. गिरिराज सिंह इसीलिए आज कांग्रेस से नाराज हो गए.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: