Jun 29, 2017

अगर कोई आजम खान का 'प्राइवेट पार्ट' काट ले तो समझ लो 'आजम खान रेपिस्ट हैं'


if-azam-khan-private-part-cut-this-means-azam-khan-is-rapist

New Delhi, 29 June: आजम खान के मुताबिक़ अगर कोई महिला या पुरुष किसी आदमी का प्राइवेट पार्ट काट ले तो समझ लो वह आदमी रेपिस्ट हैं और महिलाओं का रेप करता है. इस हिसाब से अगर कोई आजम खान का प्राइवेट पार्टी काट ले तो आजम खान भी रेपिस्ट माने जाएंगे क्योंकि प्राइवेट काटे जाने से साबित हो जाएगा कि आजम खान ने महिलाओं का रेप किया है. यह सिद्धांत किसी किताब में नहीं लिखा है बल्कि खुद आजम खान ने दिया है.

कल आजम खान ने भारतीय सेना के बारे में बहु ही अपमानजनक बयान दिया. उन्होंने कहा - 'मैंने सुना है कश्मीर में हथियार बंद महिला दहशतगर्दों ने फौजी को मारा और लाश से जिस्म का वह हिस्सा काटकर ले गयीं जो हिन्दुस्तान की असल जिन्दगी से पर्दा उठाती है. कई लोग फौजियों का या बेगुनाहों का सर उतारते हैं, कहीं कोई किसी के हाथ काटकर ले जाता है लेकिन इस मौके पर महिला दहशतगर्दों ने फ़ौज के प्राइवेट पार्ट को काटकर अपने साथ साथ ले गयीं, उन्हें हाथ से शिकायत नहीं, सर से शिकायत नहीं, जिस्म के जिस हिस्से से उन्हें शिकायत थी वे उसी काटकर ले गयीं, ये इतना बड़ा सन्देश है जिसे देखकर पूरे हिंदुस्तान को शर्मिंदा होना चाहिए.

अब मान लो कोई आजम खान की हत्या कर देता है और उनके शरीर से प्राइवेट पार्ट काटकर ले जाता है, इससे साबित हो जाएगा कि अजाम खान रेपिस्ट हैं क्योंकि हत्यारे ने आजम खान का हाथ नहीं काटा, पैर नाहे काटा, सर भी नहीं काटा, उसनें आजम खान के जिस्म से वही हिस्सा काटा जिससे उसे शिकायत थी.

अगर ऐसा होता है तो पुलिस, कानून और कोर्ट को कोई एक्शन नहीं लेना चाहिए, इसे आजम खान का रेपिस्ट फार्मूला मानते हुए फाइल बंद कर देनी चाहिए.

यह आर्टिकल लिखने का हमारा ये उद्देश्य नहीं है कि कोई आजम खान का प्राइवेट पार्ट काटकर उनकी हत्या कर दे, बल्कि हम आपको समझाना चाहते हैं कि आजम खान ने कितना शर्मनाक और सेना के लिए अपमानजनक बयान दिया है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: