Jun 18, 2017

पाकिस्तान ने प्लान बनाया दुश्मन को हराना है, धोनी ने प्लान बनाया 'पाकियों के बेटे को खिलाना है'


icc-champions-trophy-final-mahendra-singh-dhoni-out-on-4-run
New Delhi, 18 June: आज ICC Champion Trophy में भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल मैच खेला जा रहा है, पाकिस्तान ने पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 50 ओवर में भारत को 338 रनों का लक्ष्य दिया है, भारत ने बहुत ही खराब शुरुआत की है, सिर्फ 80 रनों पर भारत के 6 विकेट गिर चुके हैं, रोहित शर्मा, विराट कोहली, शिखर धवन, युवराज सिंह, महेंद्र सिंह धोनी और केदार जाधव आउट होकर वापस जा चुके हैं.

6 धुरंधर बल्लेबाजों के सस्ते में आउट हो जाने से पवेलियन में सन्नाटा पसर चुका है, भारतीय दर्शकों का जोश ख़त्म हो चुका है. इससे पहले पाकिस्तानी बल्लेबाजों ने भारतीय गेंदबाजों की जमकर धुनाई करते हुए 50 ओवर में 4 विकेट पर 338 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा कर लिया, पाकिस्तान की तरह से Fakhar Khan 114 रनों की शतकीय पारी खेली.

भारत की तरफ से सबसे अधिक निराश महेंद्र सिंह धोनी ने किया, उन्होने 16 गेंद खाकर सिर्फ 4 रन बनाए और आसानी से आउट हो गए, शुरू से ही धोनी ढीले लग रहे हैं, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने टेंशन से मुक्ति पाने के लिए पाकिस्तानी कप्तान सरफराज के बेटे को आज सुबह खिलाया था, पाकिस्तान ने भारत को दुश्मन समझते हुए हमें हारने का प्लान बनाया था तो धोनी ने पाकिस्तानी खिलाडियों को खिलाने का प्लान बनाया था.

जानकारी के लिए बता दें कि आज के मैच पर भारत की इज्जत दांव पर लगी है, लोगों को उम्मीद थे कि भारतीय खिलाडी देशभक्ति के जज्बे के साथ खेलेंगे लेकिन भारत के खिलाडी शुरू से ही काफी ढीले होकर खेले, भारतीय खिलाडियों ने पाकिस्तान को बहुत ही हलके में लिया लेकिन पाकिस्तान पहले से ही तैयारी करके आये थे, वे दुश्मन समझकर हमसे जीतने के लिए खेल रहे हैं लेकिन हमारे खिलाडी दोस्ती की मिसाल देने के लिए ढीले होकर खेल रहे हैं, आप महेंद्र सिंह दोनी को ही ले लीजिये, उन्हें देशभक्ति का जज्बा भरकर तैयारी करनी चाहिए थी तो वे पाकिस्तानी कप्तान के बेटे को खिलाने पहुंच गए. आज उनसे उम्मीद थी तो सिर्फ 4 रन बनाकर आउट हो गए.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: