Jun 15, 2017

ICC Champion Trophy: फाइनल में फिर होगा बाप-बेटे का मुकाबला, बाप से हार चुका है बेटा


ic-champion-trophy-final-between-india-and-pakistan
New Delhi: ICC Champion Trophy Final में फिर से भारत और पाकिस्तान की भिडंत होगी, आज भारत ने दूसरे सेमी-फाइनल में बांग्लादेश को करारी शिकस्त देकर फाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया, पाकिस्तान ने पहले सेमी-फाइनल में इंग्लैंड को हराकर पहले ही फाइनल में जगह बना ली थी, आज भारत ने बंगलदेश को बहुत ही आसानी से हराकर सबको आश्चर्यचकित कर दिया और एक बार फिर से पाकिस्तान से भिड़ने का प्रोगाम बना लिया.

बांग्लादेश ने पहले बैटिंग करते हुए भारत के सामने जीत के लिए 265 रनों का लक्ष्य रखा था, शुरुआत में ऐसा लग रहा था कि दोनों देशों के बीच कांटे की टक्कर होगी लेकिन रोहित शर्मा और शिखर धवन की सलामी जोड़ी ने ताबड़तोड़ बैटिंग करते हुए बांग्लादेश से मैच छीन लिया, शिखर धवन ने मात्र 34 गेंदों पर 46 रन ठोंके, हालाँकि 87 रन के स्कोर पर वे आउट हो गए.

इसके बाद विराट कोहली खेलने के लिए आये, विराट कोहली और रोहित शर्मा ने बंगलदेश के गेंदबाजों की बखिया उधेड़ दी, दोनों ने आखिरी समय तक नॉट आउट रहते हुए मैच जीत लिया.

रोहित शर्मा आज के मैन ऑफ़ द मैच रहे, उन्होंने 129 गेंदों पर 123 रनों की पारी खेली, विराट कोहली ने भी 78 गेंदों पर 96 रन ठोंक दिए.

बांग्लादेश के गेंदबाजों के लिए आज का दिन बहुत निराशाजनक रहा क्योंकि उन्होंने 8 गेंदबाजों का इस्तेमाल किया लेकिन भारतीय बल्लेबाजों को रन बनाने से कोई नहीं रोक सका. बंगलदेश की तरफ से मशरफे मोर्तजा ने 8 ओवर में 29 रन देकर 1 विकेट लिए, उनके अलावा कोई भी गेंदबाज विकेट नहीं ले सका.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: