खतरनाक गैंगस्टर को करने गए थे गिरफ्तार, लेकिन खुद गिरफ्तार हो गयी गुरुग्राम CIA टीम: पढ़ें क्यों


gurugram-cia-team-arrested-in-himachal-pradesh-for-shooting
चंडीगढ़ 3 जून: आपने आज तक नहीं सुना होगा कि अपराधियों को पकड़ने गयी पुलिस खुद ही गिरफ्तार हो जाए लेकिन हरियाणा पुलिस के साथ ऐसी ही घटना सामने आयी हैं, खबर है कि गुरुग्राम की CIA टीम हिमाचल प्रदेश में एक गैंगस्टर को गिरफ्तार करने गयी थी लेकिन हिमाचल प्रदेश बॉर्डर पर उन्हें ही गिरफ्तार कर लिया है.

बात दरअसल यह थी कि गुरुग्राम CIA की चार सदस्यीय टीम एक खतरनाक गैंगस्टर विकास दलाल को पकड़ने के लिए हिमाचल प्रदेश जा रही थी, हिमाचल-पंजाब बॉर्डर के पास टोल टैक्स पर 40 रुपये टोल टैक्स को लेकर उनकी टोलकर्मियों से बहस हो गयी, बहस इतनी बढ़ गयी कि दोनों तरफ के लोगों में मारपीट होने लगी, इसके बाद CIA के एक इंस्पेक्टर ने एक टोल कर्मचारी के पैर में गोली मार दी.

गोली मारे जाने के बाद टोल कर्मचारियों ने हिमाचल पुलिस को फोन किया, पुलिस ने तुरंत ही गुरुग्राम की CIA टीम के चारों पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया, बाद में एक पुलिसकर्मी को छोड़ दिया गया.

इस घटना के बाद गुरुग्राम के पालम बिहार क्राइम ब्रांच की एक दूसरी टीम हिमाचल प्रदेश के लिए रवाना हो गयी. पूछताछ में पता चला है कि यह विवाद 40 रुपये टोल फीस मांगने के लिए हुआ था.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: