Jun 25, 2017

MODI-BJP राज में बदमाशों के आये बुरे दिन, राजस्थान में ठोंका गया खतरनाक गैंगस्टर आनंदपाल


gangster-anandpal-encounter-by-rajasthan-police-in-churu-image

जयपुर 25 जून: बीजेपी शासित राज्यों में बदमाशों के बुरे दिन आ गए हैं क्योंकि गैंगस्टर लोग चुन चुन कर मारे जा रहे हैं, ऐसा लगता है कि फिल्मों का कोई एक्शन सीन जारी है, आज राजस्थान के चुरू में कुख्यात इनामी गैंगस्टर आनंदपाल को ठोंक दिया गया, इससे पहले अप्रैल 2017 में हरियाणा के कुख्यात इनामी गैंगस्टर सुरेंद्र ग्योंग को ठोंका गया था. दोनों ही बदमाशों ने कई राज्यों की पुलिस के नाक में दम कर रखा था लेकिन जैसे ही राजस्थान और हरियाणा में बीजेपी की सरकार बनी दोनों ही गैंगस्टर ठोंक दिए गए.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राजस्थान की पुलिस ने काफी समय पहले से ही आनंदपाल को ठोंकने का प्लान बना रखा था, आनंदपाल को भी अपने अंजाम की भनक लग गयी थी इसलिए वह पिछले डेढ़ साल से फरार चल रहा था लेकिन कल आखिरकार उसे ख़त्म कर दिया गया. उसे शनिवार करीब रात 11.25 बजे SOG की टीम ने शुरू के मालासर में मारा गया, मुठभेड़ के दौरान आनंदपाल और उसके साथियों ने पुलिस टीम पर AK 47 राइफल से करीब 100 राउंड फायर किया लेकिन पुलिस ने विशेष सावधानी बरतते हुए आनंदपाल के सीने में 6 गोलियां दाग दीं.

इस दौरान SOG के CI सूर्यवीर सिंह के हाथ में फ्रैक्चर आया जबकि पुलिसकर्मी मोहन सिंह बदमाशों की गोलियों से घायल हो गए हलाँकि उनकी हालत खतरे से बाहर है, अनंगपाल के पास से 2 AK 47 और 400 गोलियां मिली हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले SOG ने आनंदपाल के दो भाइयों देवेन्द्र उर्फ़ गुट्टू और विक्की को हरियाण के सिरसा से गिरफ्तार किया था, उन्हीं दोनों से पता चला कि आनंदपाल चुरू के मालासर में श्रवण सिंह के घर पर छिपा हुआ है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आनंदपाल को राजस्थान पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर रखा था लेकिन सितम्बर 2015 में नागौर की एक अदालत में पेशी के बाद वापस अजमेर जेल ले जाते वक्त वह पुलिस की गिरफ्त से फरार हो गया था और चुरू में शरण ले रखी थी लेकिन आखिरकार कल उसका अंत हो ही गया.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: