Jun 21, 2017

नल पर पानी लेने पहुंची महिला तो नहा रहे व्यक्ति ने साबुन लगाने के बहाने निकाला गुप्तांग, FIR


faridabad-women-sexual-harassment-by-neighbor-fir-lodged

फरीदाबाद, 21 जून: फरीदाबाद पुलिस के सामने एक अनोखा केस सामने आया है जिसमें एक महिला के साथ पुरुष ने अलग तरह से अभद्र व्यवहार किया है और उसे परेशान किया है.

सेक्टर 16 महिला पुलिस थाने से मिली पुलिस रिपोर्ट के अनुसार 21 साल की महिला ने बताया कि उसके गाँव सोतई में ग्राम पंचायत ने उसकी गली में एक हैंडपंप लगवाया है जिसमें गली वाले पानी भरते हैं, वहीँ पर उसका पडोसी सुन्दर सिंह (पुत्र हरलाल सिंह) रोज बैठकर नहाता है और अश्लील हरकतें करता है.

महिला ने आगे कहा - इसी महीने 16 जून को वह पानी भरने के लिए नल पर गयी थी जो सुन्दर सिंह नल पर नहा रहा था, मुझे देखते ही उसनें अपने अंडरवीयर से गुप्तांग निकाल लिया और उस पर साबुन लगाने लगा. मैंने उसकी इस हरकत के बारे में अपने घर वालों को बताया, जब मेरे घर वालों ने उसे वहां नहाने से मना किया तो वो कहने लगा - यह सरकारी नल है, मुझे नहाने से कोई नहीं रोक सकता.

महिला ने सुन्दर सिंह पर कानूनी कार्यवाही करने की मांग की है, जिसके बाद पुलिस ने सुन्दर सिंह पर IPC की धारा 354ए, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है, फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: