Jun 23, 2017

जिहादियों से बोलीं महबूबा मुफ़्ती, हमारी पुलिस के सब्र का इम्तिहान ना तो, वरना दौड़ा दौड़ा कर..


dsp-mohammad-ayub-pandith-murder-by-jihadis-in-kashmir-hindi-news
श्रीनगर, 23 जून: कश्मीर में आज बहुत ही शर्मनाक और दर्दनाक घटना सामने आयी है, जिहादियों की भीड़ ने कश्मीर की जामा मस्जिद के बाहर उन्हीं की सुरक्षा में लगे DSP मोहम्मद अयूब पंडित की पीट पीट कर हत्या कर दी, हत्या करने के बाद उनकी लाश को इतना बिगाड़ दिया गया कि उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा था. उनके परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है, उन्हें उम्मीद नहीं थी कि उन्हीं की रक्षा करने गए पुलिस अफसर को वे लोग मार डालेंगे.

जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती ने इस घटना को बहुत ही शर्मनाक बताया है और जिहादियों को जमकर फटकार लगाई है. उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर की पुलिस भारत की सबसे बढ़िया पुलिस है, ये बहुत ही हिम्मत वाले हैं, बहुत ही अधिक बहादुर हैं और बहुत ही अधिक सब्र से काम लेते हैं.

महबूबा मुफ़्ती ने कहा कि हमारी पुलिस इसलिए सब्र से काम लेती है क्योंकि हम अपने ही लोगों के साथ डील कर रहे हैं लेकिन जिस दिन हमारी पुलिस का सब्र का पैमाना लूट जाएगा तो बहुत ही मुश्किल हो जाएगी.

महबूबा मुफ़्ती ने कहा कि ऐसा कब तक चलेगा, अभी कुछ पहले SHO को मारा था, उससे पहले पांच पुलिस वालों को मार दिया और अब DSP को मार दिया, ये तो कोई अपने काम से नहीं गया था, ये वहां पर लोगों की सुरक्षा करने गए थे, ये अपना काम करने, अपने फर्ज को अन्जाम देने के लिए गए थे.

महबूबा मुफ़्ती ने कहा कि मेरी लोगों से ये गुजारिश है कि ये बहुत ही शर्मनाक वाक्य है, जो लोग आपकी हिफाजत करने के लिए आते हैं, सब्र से काम लेते हैं, आप उनके साथ इस तरह का सुलूक करोगे तो खुदा ना खास्ता, अगर इनके सब्र का बाँध टूट गया तो फिर वही पुराना वक्त ना आ जाए कि पुलिस की जिप्सी देखते ही आपको भागना पड़े और वे आपको दौड़ा दौड़ाकर पीटने लगें. देखें VIDEO.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: