Jun 6, 2017

हरियाणा बनी अपराध की राजधानी, निकम्मी पुलिस ही उठाएगी खट्टर की खटिया, बदमाश हुए बेख़ौफ़



Gurugram: हरियाणा में बदमाश और अपराधी बेख़ौफ़ हो चुके हैं, इस राज्य की पुलिस इतनी निकम्मी हो चुकी है कि ऐसा लगता है कि दो साल बाद ये लोग खट्टर की खटिया उठाकर ही छोड़ेंगे. आज पानीपत में एक आदमी को लाल बत्ती पर दिन दहाड़े गोली मार दी गयी, CCTV में यह घटना रिकॉर्ड हो गयी जिसका मतलब है कि बदमाशों में पुलिस, कानून और सरकार का कोई खौफ नहीं है, जंगलराज चल रहा है, पुलिस बैठी सो रही है और अपराधी अपने हाथों में पिस्तौल लेकर गोलियां चला रहे हैं और खुलेआम हत्याएं कर रहे हैं.

दूसरी घटना हरियाणा के गुरुग्राम जिले में सामने आयी जहाँ पर एक महिला के साथ ऑटो चालक और उसके साथियों ने गैंगरेप किया और उसकी 9 महीनें की बेटी को ऑटो के नीचे फेंककर मार डाला. महिला की अपने पति से नोकझोंक हुई थी और वह अपनी सास से मिलने के लिए जा रही थी लेकिन रास्ते में बदमाशों ने लिफ्ट देने के बहाने उसे ऑटो में बिठाया और उसकी इज्जत लूट ली.

ये दोनों घटनाएं बताती हैं कि बदमाशों में हरियाणा पुलिस और राज्य की कानून व्यवस्था का कोई खौफ नहीं है, बीजेपी के लोग बिहार में जंगलराज होने की बात करते थे लेकिन असली जंगलराज तो बीजेपी की हरियाणा सरकार में चल रहा है.

इससे कुछ दिन पहले सोनीपत से ही ऐसी ही घटना सामने आयी थी जिसमें एक नाई की दूकान में घुसकर युवक को गोली मार दी गयी थी, वह घटना भी CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हुई थी लेकिन पुलिस सोती रही. अगर हरियाण की खट्टर सरकार ने सोती हुई पुलिस को नहीं जगाया तो उनकी खटिया उठी समझो.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: