Jun 21, 2017

बहुत होशियार है कांग्रेस, रामनाथ कोविंद को ‘यह बहाना’ बनाकर देगी राष्ट्रपति पद के लिए समर्थन


congress-will-support-ramnath-kovind-for-president-post

Patna, June 20: कांग्रेस पार्टी के दिमाग की दाद देनी होगी क्योंकि कांग्रेस ने राष्ट्रपति पद के लिए रामनाथ कोविंद को समर्थन देने का मन बना लिया है लेकिन एक बहुत ही लाजवाब बहाना बनाया है, कांग्रेस का कहना है कि हम लोग उस व्यक्ति का समर्थन नहीं करेंगे जो BJP की विचारधारा मानता है और हमने कब कहा कि रामनाथ कोविंद बीजेपी की विचारधारा मानते हैं.

कांग्रेस के कहने का मतलब है कि रामनाथ कोविंद भले ही BJP से आये हैं लेकिन वे BJP की विचारधारा नहीं मानते क्योंकि उन्होंने कभी ऐसा कहा नहीं है. मतलब कांग्रेस की चालाकी देखिये, BJP के उम्मीदवार को यह कहकर समर्थन दे रही है कि वे BJP की विचारधारा नहीं मानते क्योंकि उन्होंने कभी ऐसा बयान नहीं दिया है, वाह कांग्रेसियों कहाँ से लाते हो ये दिमाग.

आज नीतीश कुमार की इफ्तार पार्टी में पटना आये गुलाम नबी आजाद ने कहा कि कांग्रेस उस उम्मीदवार का समर्थन नहीं करेगी जो बीजेपी की विचारधारा को मानता हो और हमें लगता है कि रामनाथ कोविंद BJP की विचारधारा नहीं मानते क्योंकि उन्होएँ कभी ऐसा बयान ही नहीं दिया है.

अब आप खुद सोचिये, जो नेता 12 साल तक BJP से राज्य सभा सांसद रहा हो, 30 वर्षों से BJP में रहा हो, BJP के युवा दलित मोर्चा का अध्यक्ष रहा हो वो BJP की विचारधारा नहीं मनाता है तो क्या घास छीलने के लिए 30 साल से पार्टी में है लेकिन कांग्रेस को तो बहाना चाहिए.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: