Jun 9, 2017

MP करेरा की कांग्रेस विधायक शकुंतला खटीक बोलीं, थाने में लगा दो आग, सबको जलाकर कर दो ख़ाक


congress-mla-shakuntala-khatik-provoke-people-burn-thana-video
Karera (MP): मध्य प्रदेश से कांग्रेसियों की एक और शर्मनाक और हिला देने वाली करतूत सामने आयी है, ऐसा लगता है कि कांग्रेस पार्टी के नेता मोदी के खिलाफ अपना गुस्सा निकालने के लिए पूरे देश में आग लगाने के लिए आमादा हैं.

वैसे तो मध्य प्रदेश में जनता को भड़काते हुए कांग्रेसी विधायकों के कई VIDEO सामने आ चुके हैं लेकिन अज सबसे शर्मनाक VIDEO सामने आया है जिसमें करेरा से वर्तमान कांग्रेसी विधायक Shakuntala Khatik लोगों को भड़का रही हैं और उन्हें पुलिस थाने में आग लगाकर सबको ख़ाक करने का आदेश दे रही हैं. देखिये VIDEO और देख लीजिये कांग्रेसियों की खतरनाक करतूत.
आपने देखा कांग्रेस विधायक थाने में आग लगाने का खुला आदेश दे रही हैं, यह बहुत ही शर्मनाक है, पहले कांग्रेस पर सिर्फ शक था लेकिन अब कांग्रेसी खुलकर प्रदर्शन में शामिल हो गए हैं और पूरे राज्य में आग लगा रहे हैं, ऐसा लगता है कि ये लोग राज्य को बर्बाद कर देना चाहते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मध्य प्रदेश में किसानों पर ऐसे ही गोली नहीं चलाई गयी थी, उन्हें जान-माल का नुकसान करने और हिंसा करने के लिए उकसाया गया था, वे पुलिस पर पत्थर बरसा रहे थे, लोगों की जाना लेना चाहते थे, बसें जला रहे थे, इसलिए पुलिस ने मजबूर होकर फायरिंग की थी. आप शकुंतला खटीक का VIDEO देखकर खुद समझ सकते हैं कि कांग्रेस नेता कितने खतरनाक हैं और किस तरह से लोगों को भड़काते हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: