Jun 26, 2017

खतरे में महागठबंधन, कांग्रेस ने खोला नीतीश कुमार के खिलाफ मुंह, लगा दिया बहुत बड़ा इल्जाम


congress-leader-ghulam-nabi-azad-told-nitish-kumar-anti-dalit

New Delhi, 26 June: बिहार में महागठबंधन खतरे में है क्योंकि RJD नेताओं के बाद अब कांग्रेसी नेताओं ने भी नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है, आज कांग्रेस के बड़े नेता गुलाम नबी आजाद ने नीतीश कुमार को दलित विरोधी बताते हुए कहा कि वह ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने बिहार की बेटी को हराने का सबसे पहले निर्णय किया था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नीतीश कुमार ने NDA के राष्ट्रपति उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को समर्थन दिया है, उन्होने रामनाथ कोविंद को समर्थन देने के बाद कहा कि विपक्ष ने सिर्फ बिहार की बेटी मीरा कुमार को हराने के लिए मैदान में उतारा है, उनकी हार तय है. आज इसीलिए कांग्रेस पार्टी ने उन पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि नीतीश कुमार बिहार की बेटी मीरा कुमार को हराना चाहते हैं, हम नहीं.

गुलाम नबी आजाद ने नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि जो लोग एक प्रिंसिपल में यकीन करते हैं वो एक निर्णय लेते हैं लेकिन जो कई प्रिंसिपल्स में यकीन करते हैं वे कई निर्णय करते हैं. उनके कहने का मतलब यह था कि नीतीश कुमार कई प्रिंसिपल्स में यकीन करते हैं इसलिए बिहार में हमारे साथ मिलकर सरकार चला रहे हैं लेकिन राष्ट्रपति पद के लिए BJP को समर्थन दे रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नीतीश कुमार के समर्थन के बाद NDA उम्मीदवार रामनाथ कोविंद की जीत तय मानी जा रही है, रामनाथ कोविंद देश के 14वें राष्ट्रपति होंगे. वे बिहार के गवर्नर हैं और उनके नीतीश कुमार के साथ अच्छे रिश्ते हैं इसीलिए नीतीश कुमार ने व्यक्तिगत रिश्तों के आधार पर उन्हें समर्थन दिया है.

इससे पहले लालू यादव ने नीतीश कुमार के निर्णय को ऐतिहासिक भूल बताते हुए उसे सुधारने की अपील की थी लेकिन नीतीश कुमार ने कहा कि उनका फैसला अटल है. उन्होंने कहा कि बिहार की बेटी मीरा कुमार को सिर्फ हराने के लिए मैदान में उतारा गया है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: