कांग्रेसी नेता दिलीप मिश्रा बोले, राहुल गाँधी की अगुवाई में MP के किसान सरकार पर गोली चलाएंगे

Madhya pradesh Congress leader Dilip Mishra says Farmers will open fire on Police & Administration in the leadership of Rahul Gandhi
congress-leader-dilip-mishra-said-farmers-will-shoot-mp-sarkar
Satna: मध्य प्रदेश में दंगा भड़काने वाला एक और कांग्रेसी नेता का VIDEO सामने आया है, कांग्रेसी नेता दिलीप मिश्रा इस VIDEO में कह रहे हैं कि आने वाले समय में मध्य प्रेदश के किसान राहुल गाँधी की अगुवाई में मध्य प्रदेश की सरकार पर गोलियां चलाएंगे.

दिलीप मिश्रा ने कहा - मैं अपने एक एक शब्दों पर अमल करता हूँ, आपने ऐसी बात रखी थी कि सरकार के हर शब्द आपको तमाचे जैसे लग रहे थे, राहुल भैया के नेतृत्व में और आदरणीय अजय सिंह के नेतृत्व में उन किसानों को जिला कांग्रेस कमेटी की तरफ से 100 श्रधांजलि अर्पित करते हैं.

उन्होंने कहा कि हम यहाँ से इस बात की कसम खाकर जा रहे हैं कि मध्य प्रदेश में विपक्ष के नेता राहुल भैया की अगुवाई में, उनके नेतृत्व में आने वाले समय में सतना जिले का किसान इस सरकार के ऊपर गोली चलाएगा.

उन्होंने कहा,  साथियों, मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह की सरकार खुलेआम लोकतंत्र की हत्या करना चाहती है, मेरी इस सभा के माध्यम से अपील है, जिसने लोकतंत्र की हत्या की हो, जिसनें किसानों की हत्या करी हो, जिन्होंने किसानों के ऊपर गोली चलाई हो, मैं इस सभा के माध्यम से आपसे अपील करता हूँ, कि आने वाले समय में मध्य प्रदेश की जनता इस सरकार पर गोली चलाएगी, तैयार हो जाइए.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Madhya Pradesh

States

Post A Comment:

0 comments: