Jun 14, 2017

मंडसौर के किसानों से मिले शिवराज सिंह, मृतकों के बैंक खाते में डालेंगे 1 करोड़ रुपये


cm-shivraj-singh-meet-farmers-of-mandsaur-madhya-pradesh
New Delhi: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह आज मंडसौर के किसानों से मिले और मृतक किसान परिवारों का दुःख साझा करके मृतकों को श्रधांजलि दी. शिवराज सिंह दो दिवसीय मंडसौर दौरे पर गए हैं और वे यहाँ के किसानों से मिलकर उनकी सभी समस्याओं को सुनेंगे.

शिवराज सिंह ने मृतक किसान परिवारों से वादा किया कि - किसान आन्दोलन के दौरान हुई हिंसा में जान गंवाने वाले घनश्याम धाकड़ के बच्चों की पढ़ाई का खर्चा सरकार उठाएगी, इसके अलावा घनश्याम धाकड़ के परिजनों के बैंक खाते में RTGS के माध्यम से 1 करोड़ रुपये भी ट्रांसफर कर दिए गए हैं.

घनश्याम धाकड़ के अलावा शिवराज सिंह किसान आन्दोलन में जान गंवाने वाले ग्राम लोध के सत्यनारायण के पिता मांगीलाल से भी मिलकर संवेदनाएं व्यक्त की, उन्होंने इस परिवार के लोगों के बैंक खाते में 1 करोड़ रुपये जमा करवा दिए साथ ही वादा किया कि इस परिवार की गिरवी जमीन को जल्द ही छुड़वा दिया जाएगा. इसके अलावा परिवार के किसी एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी भी दी जाएगी.

इसके बाद शिवराज सिंह नीमच के नयाखेड़ा में मृतक चैनसुख पाटीदार के निवास पर पहुंचकर परिजनों से मिले और शोक संवेदना व्यक्त की, शिवराज सिंह ने इस परिवार की भी हर संभव मदद करने का भरोसा जताया.

इसके बाद शिवराज सिंह मंडसौर के बरखेड़ा पंथ के अभिषेक पाटीदार के घर पहुंचकर श्रधांजलि दी, शिवराज सिंह ने अभिषेक के पिता दिनेश पाटीदार, माँ रूपा बाई पाटीदार और भाइयों मधुसूदन एवं संदीप से भेंट की और परिवार को 1 करोड करोड़ रुपये मुआवजा बैंक खाने में भेजने का वादा किया.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: