चंद्रबाबू नायडू बोले, रामनाथ कोविंद की होगी जीत, विपक्ष की हार

Ramnath Kovind deserves to become the next President of India, now everyone has to support his candidature. Opposition will lose says Andhra Pradesh CM Chandrababu Naidu
chandrababu-naidu-said-ram-nath-kovind-will-win-opposition-loss
New Delhi, 23 June आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और NDA के सहयोगी चन्द्रबाबु नायडू ने कहा है कि रामनाथ कोविंद राष्ट्रपति पद के लिए पूरी तरह से योग्य हैं और उनकी अवश्य ही जीत होगी, उन्होंने कहा कि सभी राजनीतिक पार्टियों को उन्हें समर्थन देना चाहिए, उन्होंने यह भी कहा कि विपक्ष की इस चुनाव में भी हार होगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कांग्रेस की अगुवाई वाले विपक्ष ने राष्ट्रपति पद के लिए NDA के रामनाथ कोविंद के खिलाफ मीरा कुमार को उतारा है, मीरा कुमार पूर्व लोकसभा स्पीकर भी रह चुकी हैं और अनुभव के मामले में भी रामनाथ कोविंद पर भारी हैं लेकिन कई विरोधी पार्टियों के समर्थन के बाद रामनाथ कोविंद की जीत तय मानी जा रही है.

आज रामनाथ कोविंद ने राष्ट्रपति पद के लिए अपना नामांकन दाखिल किया, इस मौके पर उनका समर्थन करने के लिए करीब 18 मुख्यमंत्री मौजूद थे जिसमें चंद्रबाबू नायडू भी शामिल थे, मोदी ने भी इस मौके पर पहुंचकर रामनाथ कोविंद का उत्साह बढाया.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: