Jun 7, 2017

वेंकैया नायडू ने दी कांग्रेस को चेतावनी, किसानों की आड़ में देश में आग मत लगाओ, अब सुधर जाओ


congress-fuel-violence-in-mandsaur-mp

New Delhi: केंद्र सरकार भी समझ गया है कि किसानों का नाम लेकर देश के आग लगाने का काम कांग्रेस पार्टी ही कर रही है इसलिए आज केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने कांग्रेस को चेतावनी देते हुए कहा है कि किसानों की आड़ में मंडसौर और मध्य प्रदेश में आग लगाना छोड़ दें वरना बहुत बुरा होगा. इससे पहले वेंकैया नायडू ने मंडसौर घटना पर दुःख और चिंता व्यक्त की.

उन्होंने कहा कि मंडसौर की घटना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है और वे इससे बहुत दुखी हैं, हम हालात पर लगातार नजर रख रहे हैं, कांग्रेस इसे राजनीतिक रंग देने की कोशिश कर रही है, मैं कांग्रेस से यही अपील करना चाहता हूँ कि इसे राजनीतिक रंग ना दें और राज्य में किसानों के नाम पर हिंसा ना भड़काएं वरना इसका अंजाम बुरा होगा.

वेंकैया नायडू ने यह भी कहा कि कांग्रेस ने अपने 10 साल के कार्यकाल में कृषि पर कोई ध्यान नहीं दिया लेकिन वर्तमान केंद्र सरकार किसानों की दशा सुधारने का काम कर रही है तो इन लोगों से यह भी नहीं देखा जा रहा है, ये ना तो करते हैं और ना ही करने देते हैं.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश के 60 वर्षों तक राज किया है, आज किसानों की जो भी हालत है उसके लिए कांग्रेस जिम्मेदार है क्योंकि उन्होने हमेशा किसानों को नजरअंदाज किया, अब हमारी सरकार किसानों के लिए फैसले ले रही है तो ये किसानों के नामपर हिंसा करके हमारी सरकार को बदनाम कर रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि मंडसौर की घटना के तुरंत बाद राहुल गाँधी ने ट्वीट किया था कि देश की सरकार किसानों के साथ युद्ध कर रही है, अन्नदाताओं को हक मांगने पर गोली मारी जा रही है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: