Jun 5, 2017

NDTV चैनल के मालिक के कुकर्मों की खुली जन्मपत्री, प्रणय रॉय के घर पर CBI का छापा, फ्रॉड का केस



New Delhi: CBI ने आज NDTV न्यूज़ चैनल के मालिक प्रणय रॉय और उनकी पत्नी राधिका रॉय के कुकर्मों की जन्मपत्री खोल दी है, प्रणय रॉय और उनकी पत्नी राधिका रॉय के खिलाफ प्राइवेट बैंक से फ्रॉड करने और नुकसान पहुंचाने का केस चल रहा है, उनके अलगाववादियों ने भी संबंध निकल रहे हैं, आज उनके घर पर डबल अटैक हुआ है, CBI और IT की टीम ने प्रणय रॉय के दिल्ली स्थित घर और उनके देहरादून स्थित अन्य तीन ठिकानों पर छापेमारी की है.

छापा मारकर CBI और IT की टीम ने प्रणय रॉय के घर पर गहन सर्च ऑपरेशन किया है, कई तरह के सबूत इकठ्ठे किये हैं, काफी देर से प्रणय राय से पूछताछ कर रही है, ऐसा लगता है कि उनका बचना मुश्किल है. CBI ने प्रणय राय उनकी पत्नी राधिका रॉय और उनकी एक प्राइवेट कंपनी के खिलाफ FIR भी दर्ज कर ली है, इन लोगों के खिलाफ फ्रॉड करके ICIC बैंक को 48 करोड़ रुपये का नुकसान पहुंचाने का आरोप है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि NDTV चैनल के एक डिबेट शो में शो की एंकर निधि राजदान ने बीजेपी के बड़े नेता और प्रवक्ता संबित पात्रा को बाहर निकाल दिया था, यह संबित पात्रा का बहुत बड़ा अपमान था क्योंकि वह पेश से डॉक्टर भी हैं, बस उनकी गलती वही है कि वह देशद्रोहियों का ऑपरेशन कर देते हैं, वह डिबेट शो में भी विरोधियों का ऑपरेशन कर रहे थे लेकिन निधि राजदान को उनका ऑपरेशन पसंद नहीं आया और उन्होंने संबित पात्रा को शो से बाहर निकाल दिया.

इससे पहले संबित पात्रा ने NDTV चैनल से दूरी बना ली थी, पिछले कई दिनों से वे सभी चैनलों के डिबेट शो में हिस्सा ले रहे हैं लेकिन NDTV पर नहीं जा रहे हैं. आप खुद देखिये -
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: