Jun 27, 2017

हिन्दुओं के मरने पर कहीं नहीं जाते, मुस्लिम मरते हैं तो कांग्रेसी पहुँच जाते हैं मातम मनाने


bhupinder-singh-hooda-reach-junaid-house-faridabad-for-politics

फरीदाबाद, 27 जून: पिछले हप्ते फरिदवाद का एक मुस्लिम युवक जुनैद ट्रेन से पलवल जा रहा था, पलवल में ही उसकी कुछ लोगों से कहासुनी हुई जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गयी, पुलिस ने दूसरे ही दिन हत्यारे को पकड़कर जेल में डाल दिया लेकिन कांग्रेसी नेताओं को इसमें राजनीति करने का मौका मिल गया है क्योंकि मारा जाने वाले युवक मुस्लिम है, अगर हिन्दू मारा जाता है तो कांग्रेसी नेता बैठकर तमाशा देखते हैं लेकिन जैसे ही कांग्रेसी नेता देखते हैं कि किसी मुस्लिम पर जुल्म हुआ है ये मातम मनाने और राजनीति खेलने के लिए मृतक के घर पहुँच जाते हैं, आज ठीक ऐसे ही हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हूड्डा भी मृतक जुनैद के घर मातम मनाने उसके गाँव खंदावाली पहुंचे और बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला.

हूड्डा के साथ साथ फरीदाबाद और हरियाणा के सभी बड़े नेता भी जुनैद के घर पर मातम मनाने पहुंच गए. हूड्डा ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि जुनैद की मौत इंसानियत के नाम पर कलंक हैं और इसकी जिम्मेदार प्रदेश की भाजपा सरकार है क्योंकि प्रदेश में कानून व्यवस्था इतनी लचर हो चुकी हिया कि अपराधी और असामाजिक तत्त्व बिना किसी डर के समाज के माहौल को बिगाड़ने में लगे हुए हैं. उन्होंने कहा कि हम सभी को एकजुट होकर समाज की ऐसी ताकतों के खिलाफ लड़ना होगा.

हूड्डा ने इस मौके पर जुनैद के परिवार को सांत्वना देते हुए हरियाणा सरकार से पीडि़त परिवार को उचित मुआवजा व सरकारी नौकरी देने की मांग की, उन्होंने यह भी कहा कि इस घटना के दोषियों को बिना किसी दबाव के जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाय ताकि पीडि़त परिवार को न्याय मिल सके। 

उन्होंने कहा कि कितनी शर्म की बात है कि इतनी बड़ी घटना होने के बावजूद भाजपा सरकार का कोई नुमाइंदा पीडि़त परिवार की शुध तक लेने नहीं आया. उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को स्वयं यहाँ पर आना चाहिए और पीड़ित परिवार के आंसू पोंछने चाहियें.

इस मौके पर हुड्डा ने गाँव में अपने आसपास उपस्थित समाज के लोगों से शांति एवं भाईचारा बनाए रखने की अपील की. उन्होंने कहा कि दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा और कांग्रेस परिवार पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है.

इस अवसर पर हुड्डा के साथ पूर्वमंत्री आफताब अहमद, राव नरेंद्र, विधायक करण दलाल, पूर्व मंत्री शिवचरण लाल शर्मा, पूर्व विधायक रघुबीर सिंह तेवतिया, प्रो. विरेंद्र सिंह, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला, विजय प्रताप, प्रोफेसर रतिराम, फरीदाबाद युवा कांग्रेस अध्यक्ष तरुण तेवतिया, कांग्रेस अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष अब्दुल गफ्फार कुरैशी,  विधायक ललित नागर के अनुज मनोज नागर, लक्ष्मण चेयरमैन, पूर्व पार्षद योगेश ढींगडा, प्रेम सैनी सहित अनेकों कांग्रेसी नेता मौजूद थे। 
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: