YOGA DAY पर योग ने जोड़ा, नई दिल्ली में केजरीवाल ने वेंकैया नायडू और अनिल बैजल के साथ किया योग

Venkaiah Naidu, Arvind Kejriwal and Anil Baijal celebrating International Yoga Day with the people of New Delhi, at an event organised by NDMC. Yoga is our tradition, it's our culture.
arvind-kejriwal-anil-baijal-and-venkaiah-naidu-yoga-in-new-delhi
New Delhi, 21 June: कहा जाता है कि योग तन और मन को तंदरुस्त रखने के साथ साथ लोगों को आपस में जोड़ता भी है, आज International Yoga Day  पर नई दिल्ली में भी योग कार्यक्रम का आयोजन किया गया, यह कार्यक्रम NDMC ने आयोजित किया था जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल, बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू और दिल्ली के उप-राज्यपाल अनिल बैजल ने एक साथ योग किया. मतलब बीजेपी और आप नेताओं ने एक साथ योग किया.

इस अवसर पर केन्द्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने कहा कि योग हमारी परंपरा और संस्कृति है, आज हम यहाँ पर अपनी पुरानी विरासत बचाने और अच्छे स्वास्थय के जरिये मानवता का सन्देश देने के लिए इकठ्ठे हुए हैं.

उन्होंने कहा कि मोदीजी की वजह से आज योग अंतर्राष्ट्रीय कला बन चुका है, योगा ना तो राजनीतिक है और ना ही धार्मिक, यह केवल शान्ति, अच्छे स्वास्थ्य और एकता के लिए है. यह हमें तनाव से मुक्त रखता है इसलिए हमें रोजाना योग करना चाहिए.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: