Jun 16, 2017

आतंकियों ने 6 पुलिसकर्मियों को मारकर उनके शव के साथ की बर्बरता, लश्करे-तैयबा ने ली जिम्मेदारी


anantnag-terrorist-attack-latest-news-in-hindi

Srinagar, 16 June: कश्मीर के अनंतनाग से एक दुखभरी खबर आयी है, एक बड़े आतंकी हमले में कम से कम 6 पुलिसकर्मियों की हत्या करके आतंकियों ने उनके शव को क्षत विक्षत कर दिया, ठीक इसी तरह की बर्बरता कुछ दिनों पहले पाकिस्तानी सैनिकों ने भारतीय सैनिकों के शवों के साथ की थी.

आज आतंकियों ने घात लगाकर अनंतनाग जिले के थाजीवाडा अचाबाल क्षेत्र में पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया, पुलिसकर्मियों को अंदाजा नहीं था कि आतंकी उनपर इस तरह से टूट पड़ेंगे, नतीजा यह हुआ कि सभी पुलिसकर्मी मारे गए और आतंकियों ने उनके शवों के साथ बर्बरता भी कर डाली. हमले में एक अफसर और 5 पुलिसकर्मी शहीद हो गए.

सभी शहीद पुलिसकर्मियों को पूरे सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गयी, इस अवसर पर सेना और पुलिस के आला अधिकारी मौजूद थे.

जानकारी के लिए बता दें कि रमजान के बाद पाकिस्तान से करीब 100 आतंकियों ने कश्मीर में घुसपैठ किया है और करीब 150 आतंकी घुसपैठ के लिए तैयार है, आतंकियों को स्थानीय जिहादियों का भी साथ मिल जाता है इसलिए उन्हें छुपने में आसानी होती है, सेना और पुलिस ऑपरेशन में आज भी 2 आतंकी मारे गए थे जिसमें लश्कर का कमांडर जुनैद भी शामिल था.

इससे पहले आज ही पाकिस्तानी सेना ने कश्मीर के पुंजा में सीजफायर का उल्लंघन करके भारतीय सेना पर फायरिंग की जिसमें के जवान Naik Bakhtawar Singh शहीद हो गए.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: